अवैध पार्किंग में वाहन खड़ा करके रास्ता जाम करने वालों के खिलाफ की जाएगी सख्त कानूनी कार्रवाई

फरीदाबाद पुलिसशादी समारोह में बैंक्विट हाल/गार्डन इत्यादि के बाहर रोड़ पर अवैध पार्किंग करने वालों की वजह से लगने वाले जाम के मामले में सूरजकुंड पुलिस ने 4 मैरिज रिजॉर्ट के मैनेजर/मालिकों के खिलाफ रास्ता अवरुद्ध करने की धाराओं के तहत किया मुकदमा दर्ज

फरीदाबाद: शादियों के सीजन में विवाह स्थल के बाहर सड़क पर गाड़ी खड़ी करके रास्ते पर जाम लगाने के मामले में सूरजकुंड पुलिस द्वारा चार मैरिज रिसोर्ट मालिक और मैनेजर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि दिसंबर जनवरी महीने में शादियों का सीजन रहता है जिसकी वजह से बाजार और विवाह स्थलों में बहुत ज्यादा भीड़ एकत्रित होती है। शादियों के सीजन में एकत्रित होने वाली यह भीड़ अपने वाहनों को जहां-तहां जगह देखकर पार्क कर देते हैं और यह नहीं समझते कि इसकी वजह से सड़क पर जाम लग सकता है। इसी के खिलाफ एक्शन लेते हुए सूरजकुंड पुलिस ने एरिया के चार मैरिज रिसोर्ट और फार्म हाउस जिनमे अमृत ग्रीन वैली, खालसा गार्डन, राजविला गार्डन तथा लोटस फॉर्म का नाम शामिल हैं के मैनेजर और मालिकों मालिकों में मैनेजर के खिलाफ रास्ता अवरुद्ध करके सड़क पर जाम लगाने का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस प्रवक्ता ने आमजन को संबोधित करते हुए कहा कि सड़क पर अवैध पार्किंग ना करें इसकी वजह से बहुत अधिक जाम लगता है जिसकी वजह से आमजन को बहुत परेशानी का सामना करना पड़ता है। अपने कार्यस्थल पर आने जाने वाले लोग इसकी वजह से बहुत लेट पहुंचते हैं और ट्रैफिक व्यवस्था भी बिगड़ जाती है। आमजन से अनुरोध है की सड़क पर पार्किंग ना करें अन्यथा उनके खिलाफ कानून के तहत सख्त कार्रवाई करके दंडित किया जाएगा।

Related posts

Leave a Comment