कंझावला केस में अंजलि सिंह के परिवार की मदद के लिए आगे आए शाहरुख खान….

नई दिल्ली: फिल्म पठान को लेकर इन दिनों सुर्खियों में बन हुए अभिनेता शाहरुख खान एक्टिंग के अलावा अपने मीर फाउंडेशन को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं. वह इस फाउंडेशन के लिए जरूरतमंद लोगों की मदद करते रहते हैं.

अब बॉलीवुड के किंग खान दिल्ली की मृत युवती अंजलि सिंह के परिवार की मदद की है. दिग्गज अभिनेता ने अंजलि सिंह के परिवार को आर्थिक मदद पहुंचाई है. जिसकी काफी चर्चा हो रही है. बता दें कि बीते दिनों राजधानी दिल्ली में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई.

31 दिसंबर और एक जनवरी की दरम्यानी रात को अंजलि सिंह (20) की स्कूटी को एक कार ने टक्कर मार दी थी और युवती को सुल्तानपुरी से कंझावला तक लगभग 12 किलोमीटर घसीटती हुई ले गई थी. जिसके बाद युवती की मौत हो गई. इस घटना पर पूरे देश का ध्यान अपनी ओर खींचा. मिडिया में चली खबर के अनुसार शाहरुख खान के मीर फाउंडेशन ने आगे आकर अंजलि सिंह के परिवार को एक अज्ञात राशि देकर आर्थिक मदद की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बात करें अंजलि सिंह की तो न्यू ईयर पार्टी करने के बाद अपनी दोस्त निधि के साथ स्कूटी से घर लौट रही अंजलि सिंह को रात करीब 2 बजे कार ने टक्कर मारी थी. इसके बाद उसका पैर कार के नीचे फंस गया था. रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की खुद को बचाने की कोशिश करती रही, चीखती-चिल्लाती रही, लेकिन कार में बैठे युवक उसे 13 किमी तक घसीटते रहे. आरोपियों को लग गया था कि कार में कुछ अटका हुआ है. उन्होंने बाहर देखा तो लड़की का हाथ दिखाई दिया, लेकिन रास्ते में खड़ी एक पीसीआर वैन को देखने के बाद वो नहीं रुके.

Related posts

Leave a Comment