जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने जताया देश का आभार, कहा- ‘अभिभूत हूं’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने शनिवार को कहा कि उनके जन्मदिन पर उनको मिली शुभकामनाओं से वह अभिभूत हैं. साथ ही उन्होंने जोर देते हुए कहा कि जब लोग सामूहिक रूप से कार्य करेंगे, तब भारत (India) सतत और समावेशी विकास के अपने लक्ष्य को हासिल कर लेगा.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा कि मोदी ने ट्वीट कर कहा कि आज का दिन मैंने अर्थव्यवस्था, समाज और पर्यावरण के कार्यक्रमों में शामिल होकर बिताया. मेरा मानना है कि जब हम इन क्षेत्रों में सामूहिक कार्य करेंगे तब हम सतत और समावेशी विकास के अपने लक्ष्य को प्राप्त कर लेंगे. आने वाले समय में हम कड़ी से कड़ी मेहनत करेंगे.

क्या बोले पीएम मोदी?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि उन सभी को धन्यवाद जिन्होंने उनको उनके 72वें जन्म दिन पर शुभकामनाएं दीं. उन्होंने कहा कि लोगों की शुभकामनाओं से उनको और अधिक मेहनत से काम करने की शक्ति मिली है. उन्होंने कहा कि मैं उन सभी लोगों की सराहना करता हूं जिन्होंने आज का दिन विभिन्न सामुदायिक सेवाओं के लिए समर्पित किया. उन्होंने कहा कि उनके संकल्प सराहनीय हैं.

पीएम मोदी ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू (Droupadi Murmu), उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ (Jagdeep Dhankhar) सहित अन्य लोगों का भी ट्विटर पर अलग से आभार जताया. इसके अलावा उन्होंने विदेशी नेताओं को भी धन्यवाद दिया जिन्होंने ट्विटर पर उनको शुभकामनाएं दी थी. मोदी ने अपने जन्म दिन पर शनिवार को चार कार्यक्रमों को संबोधित किया, जिनमें वन्य जीव सहित विविध क्षेत्र शामिल थे.

Related posts

Leave a Comment