धमकी देकर दुष्कर्म की शिकायत वापिस लेने का दबाब बनाने वाले आरोपी के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कर

फरीदाबाद– रेप का शिकार हुई युवती को फैसले के लिए डराने-धमकाने वाले आरोपी विकाश नगेन्द्र को गिरफ्तार किया है। आरोपी उत्तर प्रदेश के नोएडा जिले का रहने वाला है।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि युवती ने थाना सै० 8 में दुष्कर्म का मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाने के बारे में लिखित शिकायत दी जिस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने आरोपी को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया है। युवती ने बताया कि वह घरों में साफ सफाई का काम करती है। वह 6 मई 2021 को उत्तर प्रदेश के नोएडा जिले में एक गैंग रेप की घटना का शिकार हुई थी। जो कि जानकारी न होने के कारण वहां से बल्लभगढ़ आ गई थी।

बल्लभगढ़ महिला थाने में युवती ने एक लिखित शिकायत दी जिस पर महिला थाना बल्लभगढ़ में मुकदमा दर्ज कर एफआईआर की कॉपी गौतम बुध नगर नोएडा के थाने में भेज दी थी। जो अभी मुकदमें में जांच चल रही है। युवती ने बताया कि उस पर और उसके पिता पर आरोपियों द्वारा लगातार फैसले का दबाव बनाया जा रहा हैं।

आरोपी अभी भी फरीदाबाद में मेरे ऊपर फैसले का दवा बनाने के लिए आया था। आरोपी बार-बार युवती और उसके पिता को जान से मारने की धमकी देता है। थाना सेक्टर 8 में संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Related posts

Leave a Comment