नूपुर शर्मा के बयान के बाद भड़की हिंसा के खिलाफ बजरंग दल का देशव्यापी प्रदर्शन, राष्ट्रपति को भी सौंपेंगे ज्ञापन

Bajrang Dal Activists To Hold Nationwide Protest: पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) की टिप्पणी से बढ़ा विवाद बढ़ता ही जा रहा है. वहीं नूपुर शर्मा और नवीन कुमार जिंदल (Naveen Kumar Jindal) को मिल रही धमकियों के बीच बजरंग दल (Bajrang Dal) ने देशव्यापी प्रदर्शन का एलान किया है. बजरंग दल ने नूपुर शर्मा और नवीन कुमार जिंदल का समर्थन करते हुए देश के कई हिस्सों में प्रदर्शन करने की घोषणा की है. बजरंग दल के कार्यकर्ता दिल्ली-उत्तर प्रदेश समेत देश के कई हिस्सों में आज प्रदर्शन करेंगे. इसके साथ ही देशभर में बढ़ती कट्टरपंथी घटनाओं को लेकर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (Ram Nath Kovind) से मिलकर ज्ञापन भी सौपेंगे.

पिछले हफ्ते मस्जिदों में जुमे की नमाज के बाद देश भर में कई हिंसक घटनाओं की रिपोर्ट की गई थी. अब विश्व हिंदू परिषद (VHP) की युवा शाखा बजरंग दल ने अब बढ़ते जिहादी चरमपंथ के खिलाफ नेतृत्व करने का फैसला किया है. VHP ने एक बयान में कहा कि बजरंग दल 16 जून को पूरे देश में जिला मुख्यालयों पर धरना और प्रदर्शन करेगा.

बजरंग दल का आज देशव्यापी प्रदर्शन

नूपुर शर्मा और नवीन कुमार जिंदल को अब एक तरह से बजरंग दल का साथ मिला है. दोनों नेताओं को मिल रही धमकियों के बीच बजरंग दल ने आज देश के कई हिस्सों में प्रदर्शन का एलान किया. विश्व हिंदू परिषद ने कहा है हमने मस्जिदों के माध्यम से जिहादी चरमपंथ द्वारा की जा रही हिंसा के खिलाफ विरोध करने का फैसला किया है. वे हिंसक रूप से हिंदुओं को निशाना बना रहे हैं और उनके घरों को जला रहे हैं. भीड़ की पहचान की जानी चाहिए और उनके खिलाफ तुरंत कार्रवाई की जानी चाहिए. बजरंग दल के कार्यकर्ता जिहादी चरमपंथियों द्वारा हिंदुओं पर हमलों के खिलाफ राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन भी देंगे.

नूपुर के समर्थन में शक्ति प्रदर्शन!

नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) के आपत्तिजनक टिप्पणी के विरोध के बाद अब नूपुर के समर्थन में शक्ति प्रदर्शन शुरु हो गया है. यूपी बीजेपी की प्रदेश उपाध्यक्ष सुनीता दयाल के विवादित बयान से सियासत गरमा गई है. उन्होंने कहा कि मैं दो दिन पहले एक वीडियो देख रही थी, जिसमें कश्मीर के एक मुस्लिम नेता थे, जो हिंदू धर्म पर अभद्र टिप्पणी कर रहे थे. जिसे देखकर खून खौलता है, लगता है जैसे इसकी गर्दन उड़ा दी जाए. पैगंबर विवाद (Prophet Row) पर नूपुर शर्मा के लिए फांसी की मांग करने वालों पर भी सुनीता दयाल हमलावर नजर आई. उन्होंने कहा कि फांसी तो उसको देनी चाहिए जो वीडियो चला रहा है कभी उसको फांसी दी होती तो समझ मे आता.

Related posts

Leave a Comment