शातिर वाहन चोरी करने वाले आरोपी को क्राइम ब्रांच उंचागांव की टीम ने किया गिरफ्तार,भेजा जेल

आरोपी से तीन ट्रेक्टर और एक मोटरसाइकिल के साथ 1020रु नगद बरामद,आरोपी से 5 चोरी के वारदात सुलझाए, आरोपी ने पांचो वारदातों को वर्ष 2022 में ही दिया है अंजाम

फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम मुकेश कुमार मल्होत्रा के द्वारा अपराधिक मामलों में संलिप्त आरोपियो की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच उंचागांव प्रभारी जगबीर सिंह की टीम ने एक शातिर वाहन चोरी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम सुनील उर्फ धोधली(20) है। आरोपी मूल रुप से उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के गांव अधोताका नगला का रहने वाला है। आऱोपी वर्तमान में संजय कॉलोनी मे रह रहा था। आरोपी को क्राइम ब्रांच टीम ने अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना से चोरी के ट्रैक्टर स्वराज 735 सहित सेक्टर-58 एरिया से थाना मुजेसर के चोरी के मामले में गिरफ्तार किया है। आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी कॉलोनियों में पानी सफ्लाई का काम करता है। आरोपी को ट्रैक्टर चलाने का शौक है। आरोपी को अदालत में पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। आरोपी से पुलिस रिमांड के दौरान 5 मामलों का खुलासा हुआ है। आरोपी ने एक ट्रैक्टर न्यू हॉलैंड से 18 नवम्बर को, एक ट्रैक्टर स्वराज 15 दिसम्बर को, एक ट्रैक्टर स्वराज 3 जुलाई को थाना मुजेसर के एरिया से तथा एक मोटरसाइकिल थाना मुजेसर एरिया से चोरी की है। आरोपी ने एक ट्रैक्टर चोरी करने की कोशिश की थी जिसको आरोपी छोडकर भाग गया था आरोपी ने ट्रैक्टर से जैक, रिम और पाना चोरी कर लिया था जिसे किसी अनजान व्यक्ति को 2000/-रु में बेच दिया था। आरोपी से तीन ट्रेक्टर और एक मोटरसाइकिल के साथ 1020रु नगद बरामद किए गए है। आरोपी चोरी के ट्रैक्टरों को बेचने की फिराक में था आरोपी ने ट्रैक्टर अपने घर खडे कर रखे थे। आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है।

Related posts

Leave a Comment