सतीश कौशिक की मौत को लेकर बड़ा खुलासा, पुलिस को फार्म हाउस से मिली संदिग्ध दवाएं

मशहूर फिल्म एक्टर सतीश कौशिक की अचानक मौत से सभी सदमे में हैं. सतीश कौशिश दिल्ली में एक फार्म हाउस पर पार्टी कर रहे थे. उसी वक्त उनकी तबियत बिगड़ने लगी और 9 मार्च को उनकी मौत हो गई. शुरुआती जांच में सतीश कौशिक की मौत की वजह हार्ट अटैक बताई गई थी, लेकिन पुलिस इस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है. पुलिस को फार्म हाउस से आपत्तिजनक दवाओं के पैकेट मिले हैं. अब पुलिस जांच कर रही है कि कहीं इनका संबंध सतीश कौशिक की मौत से तो नहीं है.

सतीश कौशिक की मौत पर दिल्ली पुलिस का कहना है कि अभी पूरी डिटेल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है, जिससे सही तरह से पता चल पाएगा कि आखिर मौत की वजह क्या था. जिला पुलिस की क्राइम टीम ने दिल्ली के साउथ वेस्ट में स्थित फार्म हाउस की तलाशी ली, जहां होली पार्टी का आयोजन किया गया था. क्राइम टीम को मौके से कुछ दवाएं मिली हैं. अब जांच की जा रही है कि आखिर किसने इन दवाओं का इस्तेमाल किया? उनसे सतीश कौशिक का कोई संबंध तो नहीं है. इस सब की जांच की जा रही है.

आपको बता दें ये पार्टी दिल्ली के एक बिजनेसमैन के फार्म हाउस पर आयोजित की गई थी. पुलिस अब पार्टी में शामिल 10-12 मेहमानों की लिस्ट को खंगाल रही है. वहीं पार्टी में शामिल बिजनेसमैन इस मामले में वांटेड की लिस्ट में शामिल है.आपको बता दें एक्टर सतीश कौशिश इस पार्टी में शामिल होने के लिए मुंबई से दिल्ली आए थे. सतीश कौशिक जिस दोस्त के फार्म हाउस पर पार्टी में शामिल होने पहुंचे थे उसका नाम विकास मालू है. दिल्ली के बिजवासन में इसका फार्म हाउस है. विकास मालू पर सालों पुराना एक रेप केस था, जिसके बारे में पुलिस जांच कर रही है.

Related posts

Leave a Comment