आटो चालक का अपहरण कर हाथ-पैर तोड़ने के आरोपित किए गये गिरफ्तार

फरीदाबाद: एक सप्ताह पहले आटो चालक का अपहरण का लाठी-डंडों से हाथ-पैर तोड़ने के मामले में क्राइम ब्रांच सेक्टर-85 ने छह आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों में तुगलक उर्फ शेरखान, मुबीन उर्फ सेंटी, चांद उर्फ भूपल्ली, राहुल उर्फ शूटर, आदिल और शाहरुख का नाम शामिल है। इस मामले में दो आरोपितों सादिक और शाहिद की गिरफ्तारी बकाया है। क्राइम ब्रांच का कहना है कि आरोपितों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सेक्टर-56 आशियाना फ्लैट निवासी दानिश ने पुलिस को बताया कि वह आटो चलाता है। 17 जनवरी शाम को जब वह अपने आटो में बैठा हुआ था तो तुगलक और मुबीन उसको कोल्ड ड्रिक पिलाने के बहाने से मोटरसाइकिल पर बैठाकर ले गए। रास्ते में उसकी कमर पर कट्टा लगाकर उसे जबरदस्ती आशियाना फ्लैट के पास खाली पड़े ग्राउंड में ले गए। वहां सादिक, शाहिद, आदिल, चांद, राहुल तथा शाहरुख लाठी-डंडों के साथ पहले से ही मौजूद थे। वहां पर ले जाकर आरोपितों ने दानिश के साथ लोहे की रोड और लाठी-डंडों से मारपीट की। दानिश को गंभीर चोटें आई। उसके हाथ और पैर में फ्रैक्चर आ गया। आरोपित उसे जान से मारने की धमकी देकर वहां से फरार हो गए।

पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ अपहरण, मारपीट, अवैध हथियार अधिनियम सहित अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया था। क्राइम ब्रांच प्रभारी सुमेर सिंह ने बताया कि आरोपितों के कब्जे से वारदात में प्रयोग की गई मोटरसाइकिल, लोहे की राड तथा लाठी-डंडे बरामद किए गए हैं। पूछताछ में सामने आया कि आरोपित शराब का नशा करते हैं। नशे में उनकी दानिश के साथ कहासुनी हो गई थी जो धीरे धीरे झगड़े में तब्दील हो गई।

Related posts

Leave a Comment