क्राइम ब्रांच ऊंचागांव ने वाहन चोरी करने वाले गिरोह के तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

फरीदाबाद: डीसीपी क्राइम मुकेश कुमार मल्होत्रा के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच ऊंचा गांव वाहन चोरी करने वाले गिरोह के तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में तालिम, यासिर तथा तालीम का नाम शामिल है। आरोपी तालिम पुत्र कोले मेवात के गोकुलपुर का रहने वाला है वहीं आरोपी यासिर तथा तालीम पुत्र साहुन राजस्थान के भरतपुर एरिया के रहने वाले हैं। क्राइम ब्रांच की टीम ने सूरजकुंड ट्रैक्टर चोरी के मामले में सबसे पहले आरोपी तालिम को गिरफ्तार किया था जिसने उसने अपने गांव के रहने वाले अज्जरूद्दीन के बारे में पुलिस को जानकारी दी थी जिसे पकड़ने के दौरान क्राइम ब्रांच पर आरोपी अज्जरूद्दीन तथा उसके साथियों ने हमला कर दिया था। पुलिस द्वारा उस मामले में आरोपियों की धरपकड़ की जा रही है।

वहीं आरोपी तामील ने अपने दो अन्य साथियों के बारे में क्राइम ब्रांच को जानकारी दी जिसके पश्चात क्राइम ब्रांच ने उक्त दो आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के खिलाफ चोरी के 6 मुकदमे दर्ज हैं जिसमें आरोपियों ने मोटरसाइकिल व ट्रैक्टर चोरी किए थे। आरोपी बहुत ही शातिर चोर हैं जो गलियों में आवारा घूमते रहते हैं और लावारिस खड़े वाहन को चुटकियों में चोरी कर लेते हैं। पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी अय्याश किस्म के व्यक्ति हैं और अपने शौक को पूरा करने के लिए चोरी की वारदातों को अंजाम देते हैं। आरोपियों के कब्जे से 01 ट्रैक्टर ट्रॉली, 03 मोटरसाइकिल तथा ₹5200 नगद बरामद किए गए हैं। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपियों को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

Related posts

Leave a Comment