क्राइम ब्रांच कैट ने 50 दिन से लापता मानसिक रूप से कमजोर 20 वर्षीय युवक को गुरुग्राम के बंधवाड़ी आश्रम से तलाश कर किया सकुशल बरामद

फरीदाबाद: डीसीपी क्राइम मुकेश कुमार मल्होत्रा के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच कैट प्रभारी सरजीत सिंह की टीम ने 50 दिनों से लापता मानसिक रूप से कमजोर युवक को गुरुग्राम से सकुशल तलाश करके उनके परिजनों के हवाले करने का सराहनीय कार्य किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि पुलिस थाना कोतवाली में 20 अक्टूबर 2022 को गुमशुदगी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था जिसमें युवक के परिजनों ने बताया कि वह 18 अक्टूबर से लापता है। उनके परिजनों ने बताया कि युवक बिहार के गांव दहीभात से एनआईटी में बने नये बस स्टैण्ड परिसर मे मिस्त्री के पास लेवर का काम करने आया था और मानसिक रूप से कमजोर होने के कारण रास्ता भटक गया था। युवक के पास कोई मोबाइल फोन भी नहीं था। थाने में गुमशुदगी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके युवक की तलाश शुरू की गई और उसकी तलाश के लिए एनसीआर से लगते सभी आश्रमों में तलाश किया गया। जो आज भरसक प्रयास से गुमशुदा को बंदवाड़ी आश्रम से तलाश किया गया। युवक को सकुशल बरामद करके फरीदाबाद लाया गया और उसके परिजनों के हवाले करके उसका ध्यान रखने की हिदायत दी गई। युवक के परिजनों ने पुलिस द्वारा किए गए सराहनीय कार्य के लिए उन का तहे दिल से धन्यवाद किया।

Related posts

Leave a Comment