फांसी के फंदे से Oyo रूम में लटकता मिला 23 साल का युवक, मौत की गुत्थी में उलझी पुलिस

दिल्ली: राजधानी दिल्ली के नेब सराय में OYO होटल में एक शख्स के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. जहां 12-13 मार्च की दरम्यानी रात में थाना नेब सराय में फांसी लगाने के संबंध में पुलिस को एक पीसीआर कॉल मिली थी. जिसमें सूचना मिली थी कि OYO होटल में एक शख्स ने फांसी लगा ली है. बताया जा रहा है कि इस oyo होटल में कुल 16 कमरे हैं. हर 2 मंजिलों पर 8 कमरे हैं. वहीं, इस होटल में कमरा नंबर-101 में एक युवक पंखे से लटका शव बरामद हुआ है.

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के अनुसार, OYO होटल के कर्मचारियों से पूछताछ करने पर मृतक की पहचान राहुल (23) के रूप में हुई है. जोकि दक्षिणपुरी एक्सटेंशन दिल्ली के तौर पर हुई. होटल के स्टाफ ने बताया कि बीते 11 मार्च को मृतक भी रुका था.

क्या है मामला?
इस होटल में और एक सौरव के साथ 12 मार्च की सुबह होटल से चेक-आउट किया था. हालांकि, 12 मार्च को, उन्होंने फिर से शाम 5 बजे होटल में चेक इन किया था और अकेले रह रहे थे. हालांकि, इस मामले में थाना पुलिस ने मृतक के रिश्तेदारों को घटना की जानकारी दे दी है. वहीं, क्राइम टीम ने घटनास्थल पर निरीक्षण किया है. इसके साथ ही शव को सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्यवाही करने के लिए एम्स अस्पताल के मोर्चरी में रखवा दिया है.

आरोपी से पूछताछ में जुटी पुलिस
इस दौरान पुलिस को होटल के सीसीटीवी की जांच के दौरान पता चला कि पुलिस की वर्दी में एक शख्स इस oyo होटल में दाखिल हुआ था. ओयो के स्टाफ से पूछताछ करने पर उन्होंने बताया कि ये पुलिस कर्मी एक महिला के साथ कमरा नं. 206. में आया था. जांच करने पर एक महिला और एक पुरुष नबाब सिंह बताया गया है. वह व्यक्ति दिल्ली पुलिस की वर्दी में था. जहां उसने अपना परिचय कांस्टेबल नवाब सिंह के रूप में दिया और खुद को थाना-ज्योति नगर, में तैनात बताया.

इस दौरान पुलिस ने जब नबाब से पूछताछ की जिसमें वो अपना आईडी कार्ड नहीं दिखा पाया. ऐसे में पुलिस को जब उस पर शक हुआ तो पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की. वहीं, पूछताछ करने पर उसके खिलाफ फर्जीवाड़ा करने का मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है.

Related posts

Leave a Comment