राशिद से बना राजू…युवती को प्रेमजाल में फंसा कराया धर्म परिवर्तन; निकाह के बाद छोड़ा

फतेहपुर: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां मुस्लिम युवक ने हिंदू बनकर सोशल मीडिया पर पहले हिंदू युवती से दोस्ती की. इसके बाद कोल्ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता का आरोप है कि आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर अगले 2 सालों तक लड़की का शारीरिक शोषण करता रहा. इस दौरान जब युवती प्रेग्नेंट हो गई तो आरोपी ने पहले पीड़िता का गर्भपात कराया और फिर मौके से फरार हो गया. फिलहाल, इस मामले में पीड़ित युवती ने इस मामले में थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यहां मुस्लिम युवक राशिद ने फेसबुक पर राजू मिश्रा नाम से फर्जी आईडी बनाई, जिसके बाद हिंदू लड़की को पहले प्रेमजाल में फंसाया फिर उसे अपने घर बुलाकर कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर लड़की के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद लड़की का अश्लील वीडियो बनाया. हालांकि,आरोपी राशिद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर अगले 2 सालों तक लड़की का शारीरिक शोषण करता रहा.

निकाह का झांसा देकर कराया जबरन धर्म परिवर्तन
वहीं, इसके बाद गाड़ी खरीदने के नाम पर आरोपी ने पीड़ित लड़की से 4 लाख रुपए ठगे. उसके बाद पीड़ित लड़की से फिर निकाह करने का झांसा देकर उसका जबरन धर्मपरिवर्तन कराया. हालांकि, निकाह करने के कुछ समय बाद ही जब पीड़िता तीन महीने की गर्भवती हो गई तो आरोपी शख्स ने उसका अबॉर्शन करा दिया. उसके बाद उसे गुजरात में ही छोड़कर वहां से वापस घर लौट आया.

पीड़िता ने थाने पहुंचकर पुलिस में दर्ज कराई FIR
इस घटना के बाद पीड़िता जब गुजरात से अपने घर पहुंची तो परिजनो ने उसे घर से बाहर निकाल दिया. जिसके बाद पीड़िता ने थाने पहुंचकर पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है. इस दौरान पीड़िता का आरोप है कि पुलिस ने उसके मामले में कोई कार्रवाई दर्ज नहीं की गई की है. वहीं अब इस मामले में पुलिस अधिकारी जांच-पड़ताल के बाद आगे की कार्रवाई करने की बात कह रहे है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है.

Related posts

Leave a Comment