स्नैचिंग के मामले में फरार चल रहे 5000 के ईनामी आरोपी को क्राइम ब्रांच ऊंचागांव टीम ने किया गिरफ्तार,

आरोपी पर दो स्नैचिंग के और एक जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा में था वांछित,आरोपी पर पूर्व में चोरी,अवैध हथियार, लड़ाई झगड़े के 11 मुकदमे हैं दर्ज,मामले में संलिप्त 7 आरोपियों को पहले ही किया जा चुका है गिरफ्तार

फरीदाबाद – पुलिस उपायुक्त अपराध मुकेश मल्होत्रा के द्वारा शहर में अपराध पर अंकुश लगाने के लिए आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त आरोपियों की धरपकड़ के दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच ऊंचा गांव प्रभारी जगबीर सिंह की टीम ने स्नैचिंग के मामले में फरार चल रहे 5000 की ईनामी आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम समय सिंह उर्फ सोनू है आरोपी बल्लभगढ़ के गांव मुझेड़ी का रहने वाला है। आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर दो स्नैचिंग और एक जान से मारने की धमकी देने की वारदात को अंजाम दिया है। आरोपी के पहले 7 साथियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। क्राइम ब्रांच टीम ने आरोपी को अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना से बल्लभगढ़ के गांव रायपुर कला से गिरफ्तार किया है। आरोपी को पूछताछ के लिए अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया था। पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी से एक लोहे की रॉड बरामद की गई है। पूछताछ के बाद आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है।

Related posts

Leave a Comment