बारिश के बाद मलाड में इमारत गिरने से 11 लोगों की मौत, BJP ने कहा- ये हादसा नहीं हत्या है

मुंबई: मुंबई के मलाड वेस्ट में देर रात भारी बारिश के कारण एक बड़ा हादसा हो गया, जिसमें 11 लोगों की मौत हो गई जबकि 18 लोग घायल हो गए हैं. मृतकों में 8 बच्चे शामिल हैं.दरअसल, मलाड वेस्ट के कलेक्टर कंपाउंड में एक चार मंजिला इमारत देर रात गिर गई. हादसे के बाद वहां पहुंची रेसक्यू टीम ने महिलाओं और बच्चों समेत 18 लोगों को बचा लिया, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे के बाद इसके पास की दो और जर्जर इमारत को अहतियातन गिरा दिया गया है. फिलहाल वहां रेसक्यू ऑपरेशन जारी है.रात 11 बजे के करीब मालाड के मालवणी में एक मंजिला मकान गिर गया था. हादसा न्यू कलेक्टर कंपाउंड में 72 नम्बर प्लॉट पर हुआ.दमकलकर्मी अब भी मलबा हटाने में जुटे हैं.डॉक्टर ने मिडिया को दी जानकारी
राहत और बचाव कार्य में आम लोगों ने मदद की. मलबे से घायलों को निकालकर सुबर्बन कांदीवली अस्पताल पहुंचाया गया. वहां के डॉक्टर ने मिडिया से कहा कि कुल 18 लोग घायल हुए हैं, 11 लोगों की मौत हुई है.

बीजेपी ने लगाया शिवसेना पर आरोप
बीजेपी के नेता रामकदम ने कहा कि मलाड मालवणी में झोपड़पट्टी में घर के ढह जाने से 11 लोगों की जान चली गई. यह शिवसेना शासित बीएमसी की लापरवाही के कारण हुआ. यह हादसा नहीं हत्या है.

Related posts

Leave a Comment