15 करोड़ के लिए मेरे पति ने सतीश कौशिक को मार डाला’, महिला का सनसनीखेज दावा

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता और फिल्म निर्माता सतीश कौशिक की मौत को लेकर दिल्ली में एक महिला ने सनसनीखेज दावा किया है. महिला का नाम सानवी मालू है. सानवी दिल्ली के बिजनेसमैन और कुबेर ग्रुप के डायरेक्टर विकास मालू की दूसरी पत्नी हैं. सानवी ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखकर कहा है कि उसके पति ने 15 करोड़ रुपये के लिए सतीश कौशिक की हत्या की.

सानवी ने अपने पत्र में आरोप लगाते हुए यह दावा किया है सतीश कौशिक ने उसके पति (विकास मालू) को 15 करोड़ रुपये का कर्ज दिया था. सतीश अपने पैसे वापस मांग रहे थे. इसके लिए वो एक बार विकास से दुबई में मिले भी थे. इस दौरान दोनों के बीच इस पर गरमागरम बहस हो गई. विकास ने कौशिक को पैसे लौटाने का वादा भी किया था.

दिल का दौरा पड़ने से हुई थी सतीश कौशिश की मौत
सानवी ने आगे लिखा कि सतीश कौशिक विकास के फर्महाउस में बीमार हो गए थे. इस दौरान हो सकता है कि विकास उन्हें (कौशिक) जहर दे दिया हो ताकि 15 करोड़ वापस न लौटाने पड़ें. बता दें कि सानवी ने पिछले साल अपने पति विकास मालू पर रेप का आरोप लगाया था.

हालांकि, पुलिस ने सतीश कौशिक की मौत में किसी साजिश से इनकार किया है और उनकी ऑटोप्सी रिपोर्ट में कहा गया है कि अभिनेता की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई थी. वहीं, कौशिक के परिवार ने भी अब तक कोई आरोप नहीं लगाया है.

फार्महाउस से कुछ दवाइयां बरामद
उधर, दिल्ली पुलिस ने उस फार्महाउस से कुछ दवाइयां बरामद की है जहां सतीश कौशिक एक पार्टी में शामिल हुए थे. इसके एक दिन बाद यानी 9 मार्च को दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया था. उनकी बुधवार रात को तबीयत बिगड़ी थी और उन्हें दिल्ली से सटे गुरुग्राम के फोर्टिस अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने बताया था कि अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी.

Related posts

Leave a Comment