40 साल के व्यक्ति ने दिल्ली में 14 साल की लड़की और उसकी 6 महीने की बहन के साथ बलात्कार

नई दिल्ली: उत्तर पश्चिमी दिल्ली के समयपुर बादली इलाके में छह महीने की बच्ची के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने के आरोप में शनिवार को एक मुठभेड़ के बाद 40 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया. इस बारे में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि पकड़े गए आरोपी का दोस्त, जिस पर बच्ची की बहन के साथ बलात्कार करने का आरोप है, वो फिलहाल फरार है. लेकिन उसे पकड़ने की कोशिशें जारी है.
पुलिस ने गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान जहांगीरपुरी निवासी कमल मल्होत्रा उर्फ चिनू और फरार आरोपी की पहचान राज उर्फ राजू के रूप में की है. शिकायतकर्ता मां ने पुलिस को सूचित किया कि उसकी दो बेटियां हैं – जिनमें एक 14 साल की है और बौद्धिक रूप से अक्षम है, और दूसरी बेटी छह महीने की है . शुक्रवार शाम को काम के बाद घर लौटने पर महिला ने पड़ोस में चीनू और राजू को उसकी बेटियों के साथ कथित तौर पर बलात्कार करते पाया.

पुलिस ने शिकायत का हवाला देते हुए कहा कि महिला को देखते ही वे मौके से फरार हो गए. बच्चियों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. इसके बाद, एक प्राथमिकी दर्ज की गई और जांच शुरू की गई,. शनिवार को चीनू समयपुर बादली मेट्रो स्टेशन के पास एक पार्क में मिला था. पुलिस ने उसे सरेंडर करने के लिए कहा लेकिन उसने नहीं माना, उल्टे उसने पिस्टल निकाल कर उन पर फायरिंग कर दी.

पुलिस उपायुक्त (बाहरी उत्तर) बृजेंद्र कुमार यादव ने बताया कि जवाबी फायरिंग में आरोपी के पैर में गोली लग गई, जिसके बाद उसे पकड़ लिया गया. डीसीपी ने कहा कि दोनों आरोपी कथित अपराध के दौरान नशे में थे. पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपी के पास से एक देशी पिस्तौल, एक जिंदा कारतूस और एक खाली कारतूस बरामद किया गया है. जबकि दूसरे आरोपी राजू को पकड़ने के प्रयास जारी है

Related posts

Leave a Comment