63 अपराधी मारे गए, सेंचुरी भी जल्द होगी पूरी… राजनाथ भी UP की कानून व्यवस्था के कायल

लखनऊ: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह शनिवार को अपने संसदीय क्षेत्र लखनऊ पहुंचे. यहां उन्होंने एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया. इस दौरान राजनाथ सिंह ने योगी आदित्यनाथ सरकार की जमकर तारीफ की. यहां की कानून व्यवस्था को एक दम सही ठहराया. राजनाथ सिंह ने कहा, “हमने कहीं पढ़ा है कि योगी आदित्यनाथ सरकार में उत्तर प्रदेश में अब तक 63 अपराधी मारे जा चुके हैं. यहां की पुलिस से कोई टकराएगा तो उसके साथ यही हाल होगा. प्रदेश में यूपी पुलिस तेजी से अपराधियों के सफाई का काम कर रही है. ऐसा ही चलता रहा तो जल्द ही अपराधियों के सफाए का शतक भी पूरा हो जाएगा.”

लखनऊ में कार्यक्रम के दौरान राजनाथ सिंह ने 350 से अधिक विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया. इस दौरान उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे. सांसद सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा, “लखनऊ व प्रदेश के विकास कार्यों को पूरा करने में योगी आदित्यनाथ ने बड़ी भूमिका निभाई है. योगी सरकार में यहां की जनता प्रदेश को विकास की नई बुलंदियों की ओर बढ़ते हुए देख रही है. सरकार जनता के लिए हितकारी काम कर रही है ”

कार्यक्रम के दौरान राजनाथ सिंह ने योगी सरकार में पुलिस व्यवस्था और कानून प्रशासन की तारीफ की. योगी सरकार जिस तरह से अपराधियों पर शिंकजा कस रही है. उसी को लेकर उनका बयान सामने आया है.

बता दें कि हाल ही में हुए उमेश पाल हत्याकांड के आरोपियों से जोड़कर उनका यह बयान देखा जा रहा है. उत्तर प्रदेश पुलिस इस हत्याकांड से जुड़े आरोपियों पर शिकंजा कस रही है. साथ ही एनकाउंटर भी कर रही है. इसके पहले भी कानपुर के बिकरू हत्याकांड में भी पुलिस आरोपी विकास दुबे को दिनदहाड़े एनकाउंटर कर मार गिराया था.

वहीं, योगी राज में उत्तर प्रदेश की पुलिस अपराधियों को चुन-चुन कर जेल में डालने का काम करती है. या फिर अपराधी खुद ही पुलिस के सामने सरेंडर कर देता है.

Related posts

Leave a Comment