मृत गाय को बीच सड़क घसीटकर ले जाने पर एक नगर परिषद कर्मी सस्पेंड, एक बर्खास्त

भोपाल: मध्य प्रदेश के आगर-मालवा जिले में मृत मवेशी को ट्रॉली से घसीट कर ले जाने पर नगर परिषद प्रशासन ने एक सफाई कर्मचारी को सस्पेंड कर दिया है, जबकि कर्मचारी राजा की सेवा समाप्त कर दी है. नगर परिषद प्रशासन की यह कार्रवाई एक वीडियो के वायरल होने के बाद हुई है, जिसमें सफाई कर्मचारी इकबाल मृत मवेशी को कचड़े से भरी ट्रॉली से बांधकर सड़क पर घसीटते हुए देखा गया है. इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों में काफी रोष है. उन्होंने दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा की मांग की है.

वायरल वीडियो में दिख रहे साइन बोर्ड से साफ पता चलता है कि यह बड़ौद से डग की ओर जाने वाले मार्ग का वीडियो है. इस वीडियो को सोशल मीडिया के कई प्लेटफार्म पर लोगों द्वारा शेयर किया गया है. जब इस घटना की सब तरफ कड़ी निंदा हुई तो बडौद नगर परिषद के सीएमओ इकरार अहमद ने कार्यालय आदेश जारी कर संबंधित आरोपी कर्मी को निलंबित कर दिया.

सीएमओ ने भी इस घटना की निंदा की है और कहा कि वीडियो सामने आने के बाद उनके द्वारा ट्रॉली चालक इकबाल को निलंबित कर दिया गया है, जबकि कर्मचारी राजा की सेवा समाप्त कर दी गई है. सीएमओ का कहना है कि इकबाल खान और राजा दोनों मृत गायों को ठिकाने लगाने जा रहे थे उचित मानकों का पालन नहीं किया गया.

Related posts

Leave a Comment