‘AAP पर बढ़ रहा लोगों का विश्वास’, CM केजरीवाल ने जीतने वाले प्रत्याशियों को दी बधाई

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव के परिणाम शनिवार को जारी कर दिए गए. इन चुनावों में बीजेपी उम्मीदवारों ने बड़ी संख्या में जीत दर्ज की है. यूपी नगर निकाय चुनाव के परिणामों से बीजेपी बेहद खुश है. इसके साथ ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों ने यूपी नगर निकाय चुनाव में अच्छा प्रदर्शन किया है. सीएम ने ट्वीट कर आम आदमी पार्टी के जीतने वाले उम्मीदवारों को बधाई भी दी है.

सीएम ने ट्वीट करते हुए कहा कि हमारी पार्टी अब देश के सभी हिस्से में लोगों का विश्वास जीत रही है. देश की जनता अब काम की राजनीति को पसंद कर रही है. सीएम ने आगे कहा कि इसलिए भविष्य में विकल्प आम आदमी पार्टी का ही है.

गाजियाबाद से लेकर कौशांबी जिले तक इन उम्मीदवारों की जीत
बता दें कि आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारें ने दिल्ली से सटे गाजियाबाद से लेकर कौशांबी जिले तक जीत दर्ज की है. गाजियाबाद के वार्ड नंबर 95 से आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार रुखसार ने जीत दर्ज की है. कौशांबी जिले सरायकिल नगर पंचायत की 3 वार्डों में आम आदमी पार्टी ने जीत दर्ज की है.

इसकी जानकारी उत्तर प्रदेश के पार्टी प्रभारी संजय सिंह ने दी है. उन्होंने कहा कि कौशांबी जिले के वार्ड नंबर 7 से प्रकाश गुप्ता, वार्ड नंबर 6 से रोशन लाल और वार्ड नंबर 1 से जितेंद्र कुमार ने जीत दर्ज की है.

कानपुर से मोहम्मद उमर ने दर्ज की जीत
इसके साथ ही आम आदमी पार्टी ने अमेठी जिले के वार्ड नंबर तीन में जीत दर्ज की है. बदायूं के वार्ड नंबर में भी पार्टी को जीत मिली है. फिरोजबाद जिले के वार्ड नंबर सात में केजरीवाल की आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार को जीत मिली है. इसके साथ ही कानपुर की सूटरगंज वार्ड से मोहम्मद उमर ने आम आदमी पार्टी से जीत दर्ज की है.

Related posts

Leave a Comment