गटर के गंदे पानी से धुली सब्जी तो नहीं खा रहे आप! आरोपी विक्रेता को ढूंढ रही पुलिस

भोपाल: भोपाल की सिंधी कॉलोनी के पास गटर के पानी से विक्रेता द्वारा सब्जी धोने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. जिस पर संज्ञान लेते हुए जिलाधिकारी ने अधिकारियों को कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. उस सब्‍जी विक्रेता को अब पुलिस ढूंढ रही है. जानकारी के अनुसार वायरल वीडियो में नजर आ रहे सब्जी विक्रेता का नाम धर्मेंद्र है, जो सिंधी कॉलोनी चौराहे पर गटर के गंदे पानी से सब्जी धो रहा था. इस दौरान रास्ते से गुजर रहे राहगीर ने उसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

वीडियो रिकॉर्ड करने वाला युवक आरोपी को ऐसा नहीं करने की बात कहते सुनाई दे रहा है. बावजूद इसके आरोपी लगातार सब्जियों को धोते नजर आ रहा है. आरोपी का चेहरा दिखाते हुए युवक लोगों से अपील कर रहा है कि उससे सब्जी न खरीदें. उधर, इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद जिलाधिकारी अविनाश लावनिया ने अधिकारियों को कड़ी कार्रवाई का निर्देश दिया है. जिस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. फिलहाल आरोपी फरार बताया जा रहा है.

मामले की जानकारी देते हुए भोपाल जिलाधिकारी ने ट्वीट किया, ‘कलेक्टर भोपाल अविनाश लावनिया ने लिया संज्ञान, गंदे पानी से सब्जी धोने वाले के विरुद्ध एसडीएम को धारा 151 के अंतर्गत कार्रवाई करने के दिए निर्देश. निर्देश पर खाद्य सुरक्षा विभाग ने धारा 269 के अंतर्गत प्रकरण दर्ज कराया.’

Related posts

Leave a Comment