अरविंद केजरीवाल ने बड़े झूठ बोले, बयानों से पलटे या मांगी माफी : सीएम चन्‍नी

मोरिंडा (पंजाब) : पंजाब (Punjab) के मुख्‍यमंत्री चरणजीत सिंह चन्‍नी (Charanjit Singh Channi) ने रविवार को आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के राष्‍ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को ‘झूठा’ बताते हुए कहा कि यदि AAP सत्ता में आती है तो भी राज्‍य में कोई बदलाव नहीं लाएगी. साथ ही चन्‍नी ने AAP नेताओं को ऐसे नेता बताया जिन्‍हें हर कहीं खारिज किया गया.

मीडिया में चली खबरो के मुताबिक बातचीत करते हुए चरणजीत सिंह चन्‍नी ने कहा, यदि कांग्रेस की जगह AAP सत्ता में आती है यहां कुछ भी नहीं बदलेगा (पंजाब में), उनके पास ऐसे राजनीतिक नेता हैं जिन्‍हें हर जगह से खारिज कर दिया गया. वे न क्रांतिकारी हैं और वह (अरविंद केजरीवाल) न भगत सिंह के शिष्‍य हैं.”

उन्‍होंने कहा, “अरविंद केजरीवाल झूठ बोलने वाले शख्‍स हैं, उन्‍होंने बड़े झूठ बोले हैं और वे या तो अपने बयानों से पलट गए हैं या कभी-कभी माफी मांगी है.”

चन्‍नी ने ये भी कहा कि वह दोनों सीटों से अच्‍छे मतों से जीतेंगे. चन्‍नी चमकौर साहब और भदौर से चुनाव लड़ रहे हैं.

इस बार पंजाब चुनाव में कांग्रेस, आप, शिरोमणि अकाली दल-बहुजन समाज पार्टी गठबंधन और भाजपा-पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह की पंजाब लोक कांग्रेस पार्टी के गठबंधन के साथ बहुकोणीय मुकाबला है. मतगणना 10 मार्च को होगी.

Related posts

Leave a Comment