दरिंदगी! पति ने पत्नी का किडनैप कर किया निर्वस्त्र, जमकर पीटा; दूसरे युवक के साथ रह रही थी

दाहोद: गुजरात के दाहोद में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक पति ने अपनी ही पत्नी पर हैवानियत की हदें पार कर दीं. पहले उसका अपहरण किया, फिर उसे निर्वस्त्र करके जमकर पीटा. इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ है. वहीं, इस मामले में पुलिस ने संज्ञान लेते हुए पति सहित तीन लोगों को अरेस्ट किया है और इनसे पूछताछ कर रही है.

पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक, महिला अपने पति से अलग रह रही थी. इसी बात को लेकर आरोपी पति खुन्नस में था. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने महिला के साथ मारपीट की घटना को 28 मई को अंजाम दिया है. इस बीच, उसके अगले दिन इस घटना का वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया. महिला के चार बच्चे हैं. चारों बच्चे पति के पास ही रहते हैं.

महिला अपने पति से अलग रह रही थी
पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला मेहसाणा के चनस्मा में एक शख्स के साथ रह रही थी. महिला दिहाड़ी मजदूरी का काम करती है. बताया जा रहा है कि जब महिला पति उससे मिलने की बात करता तो वह साफ इनकार कर देती. वह उससे बात भी नहीं कर रही थी. इस बीच, महिला रामपुरा गांव आई हुई थी. वह यहां पर एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए आई हुई थी. इसी बीच उसका पति वहां पहुंचा और उसका अपहरण कर लिया.

महिला का किया अपहरण
इस वारदात में आरोपी पति ने अन्य दो लोगों का सहयोग लिया. ये तीनों महिला को किडनैप करके एक वाहन से मारगला गांव ले गए.इसके बाद यही पर तीनों ने महिला के साथ दरिंदगी की. महिला बचाव के लिए चिखती-चिल्लाती रही पर उसका पति उसे मारता रहा. इसी बीच, इस घटना का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जिसपर पुलिस ने संज्ञान लेते हुए आरोपियों को अरेस्ट कर लिया.

Related posts

Leave a Comment