दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, हत्या में शामिल 2 शूटर समेत 3 गिरफ्तार

Siddhu Moose Wala Murder: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने सिद्धू की हत्या में शामिल तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की स्पेशल सेल ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या को अंजाम देने वाले तीन शूटरों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इन तीनों को गुजरात (Gujrat) के कच्छ इलाके से गिरफ्तार किया है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के हत्थे चढ़े इन तीनों शूटरों में से एक का नाम प्रियव्रत उर्फ फौजी है, जिसे सिद्धू मूसेवाला की हत्या का मास्टरमाइंड माना जा रहा है. आरोप है कि प्रियव्रत ने ही सिद्धू मूसेवाला की हत्या की साजिश और प्लालिंग की थी. हत्या के समय प्रियव्रत गोल्डी बरार के संपर्क में था. वह मूसेवाला की हत्या से पहले फतेहगढ़ के एक पेट्रोल पंप में लगे सीसीटीवी में भी नजर आ रहा था.

दिल्ली पुलिस गिरफ्तार किए गए शूटरों से मूसेवाला हत्याकांड में शामिल दूसरे बदमाशों के बारे में इनसे पूछताछ कर रही है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेन का कहना है कि उन्होंने सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल सभी छह शूटरों की पहचान कर ली है. पुलिस के मुताबिक, सिद्धू मूसेवाला की हत्या को अंजाम देने के लिए शूटर गोल्डी बरार के संपर्क में थे. पुलिस ने बताया कि मनप्रीत मनु ने भी सिद्धू मूसेवाला पर गोली चलाई. सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल सभी छह शूटरों ने उनपर कई राउंट फायरिंग की.

दिल्ली पुलिस ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल एक अन्य शूटर कशिश उर्फ कुलदीप को भी गिरफ्तार किया है. कुलदीप हरियाणआ के झज्जर का रहने वाला है. कुलदीप भी सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल था. कशिश भी फतेहगढ़ में सीसीटीवी में नजर आ रहा था. दिल्ली ने जिस तीसरे शूटर को गिरफ्तार किया है उसका नाम केशव कुमार है. केशव ने ही सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद सभी शूटर्स को भागने में उनकी मदद की थी.

प्रियवर्त ने शूटरों की टीम को किया लीड

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, प्रियवर्त ने सिद्धू मूसेवाला हत्या की साजिश में शामिल शूटरों की टीम को लीड किया था. जिस समय घटना को अंजाम दिया जा रहा था वह विदेश में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बरार के सीधे संपर्क में था. गिरफ्तार प्रियवर्त इससे पहले भी दो हत्याओं में शामिल रह चुका है. प्रियवर्त को 2015 में सोनीपत में एक हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया था, 2021 में वह सोनीपत में एक हत्या के मामले में वांछित चल रहा था.

वहीं इस हत्या के आरोप में गिरफ्तार कशिश उर्फ कुलदीप पर साल 2021 में हत्या का आरोप है, जिसमें वह फरार चल रहा था. वहीं दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा तीसरा बदमाश केशव कुमार पंजाब के भटिंडा का रहने वाला है. पुलिस को हत्या के एक मामले में काफी समय से केशव की तलाश थी. केशव ने मूसेवाला की हत्या के बाद शूटरों को भागने में मदद की थी.

Related posts

Leave a Comment