नृशंस हत्याकांड! पहले युवक की दोनों आंखें फोड़ी, फिर कुल्हाड़ी से हमला कर उतारा मौत के घाट

धनबाद: झारखंड की कोयला नगरी धनबाद में अपराधियों ने बर्बरता की सारी हदों को पार करते हुए पहले एक युवक की चाकू गोदकर दोनों आंखें फोड़ दी. फिर उसे तेजधार कुल्हाड़ी से हमला कर मौत के घाट उतार दिया. दरअसल धनबाद जिले के पुटकी थाना क्षेत्र के श्री रामनगर के रहने वाला सोनू राय मंगलवार की देर रात जब पैदल अपने घर लौट रहा था इसी दौरान पहले से घात लगाए बैठे अपराधियों ने एकाएक उस पर वार करते हुए उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी. इसके बाद चाकू से गोद कर युवक की दोनों आंखों को छोड़ दी और उस पर कुल्हाड़ी और चाकुओं से दर्जनों वार कर उसकी हत्या कर दी.

स्थानीय लोगों द्वारा मामले की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुटकी थाना की पुलिस ने तत्काल युवक सोनू कुमार राय को शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने सोनू को मृत घोषित कर दिया. वहीं अब बर्बरता पूर्वक की गई युवक की हत्या मामले को लेकर पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच में जुट गई है.

पड़ोसियों ने की सोनू की हत्या
हत्याकांड को लेकर मृतक के परिजनों ने पुलिस को पूछताछ के दौरान बताया की ,उन लोगों का अपने मोहल्ले के ही रहने वाले पड़ोसी संजय रावत और भानु राणा के साथ विवाद था. इसी विवाद के कारण दोनों नामजद आरोपियों ने अन्य अपराधियों के साथ मिलकर पूरे हत्याकांड को अंजाम दिया है. पूर्व में भी नामजद आरोपियों के द्वारा उन लोगों के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया था. जिसे लेकर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी.

मृतक युवक सोनू राय के भाई अरुण राय के द्वारा पुटकी थाने में पड़ोसी संजय रावत, भानु राणा सहित आधा दर्जन से ज्यादा आरोपियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज और दर्ज प्राथमिकी के आधार पर आरोपियों की धरपकड़ में जुट गई है. फिलहाल हत्याकांड के सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं.

अगले महीने थी सोनू की शादी
परिजनों ने बताया कि सोनू की अगले महीने शादी होने वाली थी. इसे लेकर निमंत्रण कार्ड छप रहे थे. घर में शादी की तैयारियां चल रही थी. इससे पूर्व अपराधियों के द्वार मंगलवार की देर रात बर्बरता पूर्वक संजय कुमार राय की दोनों आंखें फोड़ने के उपरांत उसकी चाकू और कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी गई, परिजनों ने पटकी थाना के साथ-साथ धनबाद एसपी से उन्हें न्याय दिलाते हुए अपराधियों को कठोर दंड देने की मांग है.

Related posts

Leave a Comment