छात्रा के साथ दरिंदगी…घर बुलाकर टीचर ने किया रेप फिर बनाया अश्लील वीडियो

बरेली:उत्तर प्रदेश के बरेली में सनसनीखेज घटना सामने आई है. कॉलेज के शिक्षक पर एक छात्रा ने रेप का आरोप लगाया है. पुलिस के अनुसार, शिक्षक ने छात्रा की मदद करने के बहाने अपनी हैवानियत का शिकार बना लिया. आरोपी ने छात्रा को घर ले जाकर उसके साथ रेप किया. हालांकि, पुलिस ने शिक्षक और उसकी पत्नी के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है. वहीं, पीड़िता ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए हैं. पीड़िता का कहना है कि पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर रही.

मामला बदायूं के दातागंज का है. यहां के एक कॉलेज से एलएलबी की पढ़ाई कर रही छात्रा ने आरोप लगाया कि बरेली के अनुपम नगर का रहने वाला शिक्षक उसके कॉलेज में पढ़ाया करता था. उसने छात्रा से मदद करने के बहाने नजदीकियां बना लीं. एक बार पत्नी की तबीयत खराब होने की बात कहते हुए वह उसे अपने घर ले आया. इसके बाद आरोपी टीचर ने छात्रा के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया.

छात्रा ने आरोप लगाया है कि आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया, जिससे वह ब्लैकमेल कर कई बार रेप की घटना को अंजाम दिया. आरोपी ने उसे बदनाम करते हुए जान से मारने की धमकी भी दी. पीड़िता की शिकायत पर सुभाष नगर पुलिस ने आरोपी शिक्षक और उसकी पत्नी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है. छात्रा का कहना है कि आरोपी गिरफ्तार ना होने पर उसे धमका रहे हैं और उसकी जान भी ले सकते हैं.

पुलिस की कार्यशैली पर उठाए सवाल
छात्रा के मुताबिक, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए वह कई दिनों से अधिकारियों का चक्कर लगा रही है. लेकिन, कोई सुनवाई नहीं हो रही है. जब भी वह थाने जाती है, उसे वहां से भगा दिया जाता है. छात्रा का आरोप है कि कुछ समय पहले एक मामले की पैरवी करने के दौरान दरोगा ने उसके साथ दुष्कर्म किया था और विरोध पर जान से मारने की धमकी भी दी थी. छात्रा की शिकायत पर दरोगा जेल जा चुका है. वहीं, इस मामले में इंस्पेक्टर सुभाष नगर ने बताया कि छात्रा की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है

Related posts

Leave a Comment