सीएम केजरीवाल का भगवंत मान के साथ 12 जुलाई को हिमाचल दौरा, पालमपुर में निकालेंगे तिरंगा यात्रा

हिमाचल में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी (आप) पूरी ताकत झोंक रही है. आप मुखिया और अरविंद केजरीवाल हिमाचल में कई दौरा कर चुके हैं. अब फिर 12 जुलाई को दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप मुखिया अरविंद केजरीवाल हिमाचल दौरे पर रहेंगे, यहां इनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी रहेंगे. दोनों सीएम पालमपुर में होने वाली आप की तिरंगा यात्रा में भी शामिल रहेंगे.

सीएम अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान के हिमाचल दौरे को लेकर पालमपुर में प्रदेश प्रवक्ता पंकज पंडित ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बताया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप मुखिया अरविंद केजरीवाल 12 जुलाई को पालमपुर पहुंचेंगे. पालमपुर की जनता के बीच दोनों ‘तिरंगा यात्रा’ निकालेंगे. देवभूमि हिमाचल में दोनों का हार्दिक स्वागत है. वहीं आप हिमाचल की तरफ से इस दौरे को लेकर ट्वीट कर लिखा- देश के सबसे ईमानदार मुख्यमंत्रियों की जोड़ी का देवभूमि हिमाचल में हार्दिक स्वागत है.

आप की यह तिरंगा यात्रा पालमपुर के विशाल मेगा मार्ट से सुभाष चौक तक निकलेगी, जिसका समय मंगलवार 12 जुलाई का है. आप हिमाचल चुनाव के लिए प्रदेश में अपने कार्यकर्ताओं के साथ शहर शहर बदलाव यात्रा निकाल रही है, आप का कहना है कि हिमाचल में एक मौका केजरीवाल को दो. हाल ही में आप प्रवक्ता पकंज पंडित ने कहा था कि 65 हजार करोड़ के कर्ज में हिमाचल डूबा हुआ है. एक तरफ कर्जदार BJP है दूसरी तरफ दिल्ली सरकार है जिसकी तारीफ कैग ने की है.

हिमाचल में इस बार त्रिकोणीय मुकाबला

इससे पहले भी सीएम केजरीवाल मंडी में तिरंगा यात्रा निकाल चुके हैं, इस बार हिमाचल में त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिल सकता है. क्योंकि अभी तक प्रदेश में दो ही पार्टी कांग्रेस और बीजेपी का शासन रहा है, लेकिन इस बार प्रदेश में आप की एंट्री हो गई है. पड़ोसी राज्य पंजाब में आप को मिली ऐतिहासिक जीत भी वहां की जनता को अपनी तरफ खींच सकती है.

Related posts

Leave a Comment