शातिर आरोपी को क्राइम ब्रांच ने अवैध कट्टे और 5 जिंदा कारतूस सहित किया गिरफ्तार

फरीदाबाद: पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा ने अवैध हथियार रखने वालों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं जिन पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर 65 की टीम ने आरोपी रजत उर्फ शालू को अवैध हथियार सहित आईएमटी बल्लभगढ़ से गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान रजत उर्फ शालू निवासी एनआईटी फरीदाबाद के रूप में हुई है।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी को गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर आईएमटी बल्लभगढ़ से गिरफ्तार किया है। पूछताछ के दौरान सामने आया कि आरोपी ने 4 अक्टूबर को पलवल में लग्न समारोह में संजय नाम के व्यक्ति को जान से मारने की कोशिश से गोली चलाई थी जिसमें पीड़ित को अस्पताल में भर्ती करवाया गया और उसकी जान बच गई। आरोपी गोली मारकर मौके से फरार हो गया और गिरफ्तारी से बचने के लिए फरीदाबाद आकर किराए पर रहने लगा।

आरोपी के खिलाफ सिटी थाना पलवल में हत्या की कोशिश, स्नैचिंग और अवैध हथियार की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी रजत उर्फ शालू को 24 जनवरी को आईएमटी से देसी कट्टा 32 बोर और 5 जिंदा रोंद सहित गिरफ्तार किया था। आरोपी के खिलाफ थाना सदर बल्लभगढ़ में अवैध हथियार रखने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की सूचना संबंधित थाना में भेज दी गई है। आरोपी को आज पेश अदालत कर नीमका जेल भेज दिया गया है।

Related posts

Leave a Comment