Delhi Metro: गर्लफ्रेंड से मिलने जाने के लिए शख्स ने पूछा सवाल, मेट्रो चल रही है क्या? DMRC का जवाब वायरल

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना के चलते पिछले एक महीने से बंद पड़ी मेट्रो सेवा एक बार फिर शुरू होने जा रही है. वहीं, एक शख्स ने ट्विटर के जरिए दिल्ली मेट्रो से सवाल किया जिसका जवाब उसे बॉलीवुड स्टाइल में दिया गया जो अब खूब वायरल हो रहा है.

प्रेमिका से मिलने जाना है अगर नहीं गया तो ब्रेकअप हो जाएगा- ट्वीट करने वाला शख्स

दरअसल, बीते एक महीने से दिल्ली मेट्रो सेवा बंद पड़ी है. वहीं, अब कोरोना की दूसरी लहर के धीमे पड़ते देख मेट्रो सेवा को एक बार फिर शुरू करने का फैसला लिया गया है. दूसरी लहर के दौरान लोग घरों के अंदर रहने को मजबूर हो गए थे. मेट्रो सेवा के बंद होने से लोगों को खास परेशानी हो रही थी.ऐसी स्थिति में एक शख्स ने ट्विटर के जरिए दिल्ली मेट्रो रेल कॉपरेशन से पूछा कि क्या वीकेंड पर मेट्रो चलेगी? शख्स ने कहा कि वो उनके ट्वीट का जवाब दें क्योंकि उनको अपनी प्रेमिका से मिलने जाना है और अगर वो नहीं गए तो उनका ब्रेकअप हो जाएगा.

मैट्रो चालू है मेरे दोसत, जा जी ले अपनी जिंदगी- डीएमआरसी

शख्स ने अपने ट्वीट में डीएमआरसी को टैग किया और उनको जवाब देने की गुजारिश की. वहीं, इस ट्वीट पर डीएमआरसी का ध्यान गया और उन्होंने ना केवल शख्स को जानकारी दी बल्कि बॉलीवुड स्टाइल में उन्हें जवाब दिया. डीएमआरसी ने अभिनेता अमरीश पुरी का जीआईएफ का इस्तेमाल कर कहा, मैट्रो चालू है मेरे दोसत, जा जी ले अपनी जिंदगी ।

Related posts

Leave a Comment