‘न जाने किस-किस के सामने झुकेंगे’, राहुल से नीतीश की मुलाकात पर BJP का तंज; बताया कौरव

दिल्ली: आगामी लोकसभा चुनाव 2024 से पहले तीसरा मोर्चा बनाने की रणनीति में जुटे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बीजेपी ने बड़ा हमला बोला है. बीजेपी ने एक तरफ इस जमावड़े को कौरव सेना बताया है, वहीं नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए राहुल और नीतीश के मुलाकात की तस्वीर ट्वीट किया है. इसी के साथ लिखा है कि कुर्सी के लिए आखिर किस किस के सामने झुकेंगे नीतीश. दरअसल इस तस्वीर में राहुल गांधी तो सीधा खड़े हैं, लेकिन नीतीश कुमार उनके आगे झुके हुए हैं.

बता दें कि दिल्ली दौरे पर आए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को राहुल गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे से मुलाकात की थी. इस दौरान नीतीश कुमार के साथ बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी मौजूद रहे थे.इस मुलाकात की तस्वीरें सामने आने के बाद भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने तगड़ा कटाक्ष किया है.

बीजेपी ने इस एलायंस को 2024 के समर के लिए तैयार हो रही कौरव सेना बताया है. कहा कि ये पहले साल 2014 और 2019 में फेल हो चुके हैं. 2024 में इनकी और भी खराब गति होने वाली है.

बीजेपी नेता अमित मालवीय ने राहुल गांधी और नीतीश कुमार की तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा है कि कुर्सी के लिए क्या क्या नहीं करना पड़ रहा है. ‘और किस किस के सामने झुकेंगे नीतीश कुमार’. वहीं बीजेपी की ही नेता खुशबू सुंदर ने कहा कि इसे बकवास जमावड़ा बताया. साथ इन्हें महाभारत का कौरव करार दिया.

इसी क्रम में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने शिमला में बयान दिया. उन्होंने नीतीश कुमार द्वारा बनाए जा रहे इस गठबंधन को ठग बंधन बताया. कहा कि इस गठबंधन में जुड़ रहे नेता पहले ही कंठ तक भ्रष्टाचार में डूबे हैं. बता दें कि राहुल गांधी से मुलाकात के बाद नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से भी मुलाकात की. केजरीवाल ने बताया कि नीतीश कुमार सभी विपक्षी दलों को एक छतरी के नीचे लाने का प्रयास कर रहे हैं. उनका यह प्रयास सराहनीय है.

Related posts

Leave a Comment