बीजेपी राज में चल रहा झूठा अमृतकाल, पुजारी की आत्महत्या पर अखिलेश यादव का निशाना

लखनऊ: अयोध्या के कोतवाली क्षेत्र में सोमवार को नरसिंह मंदिर के पुजारी ने फेसबुक लाइव करके आत्महत्या कर ली थी. नरसिंह मंदिर के पुजारी ने आत्महत्या करने से पहले फेसबुक लाइव भी किया. इस फेसबुक लाइव पर पुजारी ने पुलिस पर जबरन वसूली का आरोप लगाया. पुजारी के आत्महत्या मामले पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने राज्य सरकार पर निशाना साधा है.

अखिलेश ने मंगलवार को ट्वीट करते हुए कहा कि पुलिस द्वारा वसूली के दबाव में पुजारी ने आत्महत्या की है. योगी सरकार में प्रदेश में झूठा अमृतकाल चल रहा है. इसमें पुजारी से लेकर आम जनता तक परेशान है. सभी का बुरा हाल है.

चौकी इंचार्ज पर जबरन वसूली का आरोप
अयोध्या स्थित नरसिंग मंदिर के पुजारी का नाम राम शंकर दास है. पुलिस से पीड़ित होकर पुजारी ने आत्महत्या करने से पहले फेसबुक लाइव भी किया था. इस फेसबुक लाइव पर पुजारी राम शंकर ने पुलिस चौकी इंजार्च सुभाष सिंह पर जबरन वसूली का आरोप लगाया था. वसूली के आरोप और पुजारी की आत्महत्या के फेसबुक लाइव का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई थी.

जांच के लिए भेजा गया मोबाइल
पुलिस ने मंदिर परिसर से शव को बाहर निकालकर अपने कब्जे में ले लिया. इस पूरे मामले की जांच एसएसपी मुनिराज कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि फेसबुक लाइव करके आत्महत्या किए जाने की घटना की जांच की जा रही है. पुलिस ने घटनास्थल से मोबाइल को जब्त कर लिया है. जिस मोबाइल से फेसबुक लाइव किया गया था. उसे फॉरेंसिंक जांच के लिए भेजा जा चुका है.

रहस्यमय तरीके से गायब हैं पुजारी के गुरू
बता दें कि आत्महत्या करने वाले मृतक पुजारी के गुरू भी रहस्यमय तरीके से पिछले कई महीनों से लापता हैं. पुलिस इस मामले की भी काफी लंबे समय से जांच में जुटी है. अयोध्या के पुजारी की आत्महत्या के बाद से इस मामले अब राजनीति भी शुरू हो गई है. सपा समेत अनेक दलों ने सीधे तौर पर राज्य सरकार पर निशाना साध रहे हैं.

Related posts

Leave a Comment