मारपीट के मुकदमे में 2 साल से फरार चल रहे आरोपी को फरीदाबाद क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

फरीदाबादः पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा के दिशा निर्देश के तहत कार्य करते हुए फरीदाबाद क्राइम ब्रांच डीएलएफ की टीम ने मारपीट के मुकदमे में 2 साल से फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम परसराम उर्फ टीटू है जो फरीदाबाद की डबुआ कॉलोनी का रहने वाला है। आरोपी के खिलाफ मारपीट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज है जिसमें आरोपी ने अपने चार अन्य साथियों के साथ मिलकर एक व्यक्ति के साथ मारपीट की थी।

पुलिस को दी अपनी शिकायत में पीड़ित शैंकी ने बताया कि वह गांव नवादा का निवासी है और उसकी इस मामले के मुख्य आरोपी विशाल के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी जिसने फोन कर उसके साथ गाली गलौज की और उसे मारने की धमकी दी। इसके पश्चात इस मामले के दूसरे आरोपी अमित ने पीड़ित शैंकी को उनके बीच समझौता करवाने का बहाना बनाकर अपने घर पर बुलाया परंतु जब शैंकी वहां पर पहुंचा तो आरोपी विशाल, अमित, प्रवीण तथा सुंदर ने लाठी-डंडों के साथ मिलकर शैंकी के साथ मारपीट की। आरोपी अमित और प्रवीण ने शैंकी पर देसी कट्टे से चार-पांच फायर किए जिसमें शैंकी बाल-बाल बच गया और वहां से भाग गया। पीड़ित की शिकायत पर थाना डबुआ में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की गई।

इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मामले में शामिल चार आरोपियों विशाल, अमित, प्रवीण तथा सुंदर को पहले ही गिरफ्तार कर लिया। आरोपी टिटू गिरफ्तारी से बचने के लिए फरार चल रहा था जिसे मामले की तफ्तीश कर रहे एएसआई विजय की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर सेक्टर 12 से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को अदालत में पेश करके 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया जिसमें पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि उसने ही अपने साथियों के साथ मिलकर शैंकी के साथ मारपीट की थी। पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

Related posts

Leave a Comment