फरीदाबाद : मोटर साईकिल चोर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

फरीदाबाद : क्राइम ब्रांच एनआइटी प्रबंधक उप निरीक्षक नरेन्द्र की टीम ने चोरी करने वाले आरोपी लविस उर्फ शेरु को फरीदाबाद के सेक्टर-12 से गिरफ्तार किया है।

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ की गीता विहार कॉलोनी का रहने वाला आरोपी लविस उर्फ शेरु को थाना सुरजकुंड के चोरी के मुकदमें में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी ने लेज़र वैली पार्क सेक्टर-43 से एक मोटर साईकिल दिन के समय चोरी थी। जिसका मुकदमा थाना सुरजकुण्ड में दर्ज कर लिया गया था। आरोपी ने एक अन्य चोरी की घटना फरीदाबाद के सेक्टर-85 में रहने वाले एक प्रॉपर्टी डिलर के घर के सामने से रात के समय कार चोरी की थी। जिसका मुकदामा थाना खेडी पुल में दर्ज कर लिया गया था। आरोपी ने चोरी की गई कार को 15000/-रुपए मे बेच दिया था।

पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी ने सेक्टर-85 से चोरी की गई कार को कबाड़ी को अलीगढ़ में बेच दिया था। आरोपी से 3000/- रुपए बरामद कर लिए गए है। आरोपी ने बाकी पैसे खर्च कर दिए है। आरोपी ने उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में 8 चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है। आरोपी कई बार जेल जा चुका है। आरोपी से चोरी की मोटरसाईकिल भी बरामद कर ली गई है।

कार खरीदने वाला आरोपी कबाडी जेल में बन्द है। जिसको प्रोडक्शन वारंट पर लेकर पूछताछ कर बरामदगी की जाएगी। पुलिस रिमांड के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया।

Related posts

Leave a Comment