‘पहले काम के बहाने बुलाया फिर महिला की ….’, हत्या के आरोप में किशोर हिरासत में

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी के द्वारका में एक सीएनजी पंप के निकट 32 वर्षीय महिला का शव मिलने के कुछ दिन बाद पुलिस ने इस हत्या के संबंध में बृहस्पतिवार को एक किशोर को हिरासत में ले लिया. पुलिस ने यह जानकारी दी. महिला के शरीर पर जले के निशान थे. पुलिस ने कहा कि महिला एक घरेलू सहायिका थी और वह 17 वर्षीय किशोर को जानती थी क्योंकि वह उसके मुहल्ले के पास रहती थी.

पुलिस ने कहा कि प्रथम दृष्टया हत्या के पीछे का कारण दोनों के बीच तनावपूर्ण संबंध प्रतीत हो रहा है. पोस्टमार्टम के बाद मौत के कारणों का पता चल पाएगा. पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है. पुलिस के मुताबिक घटना 15 नवंबर की है. किशोर ने महिला को किसी काम के बहाने अपने अपार्टमेंट में बुलाया और कथित तौर पर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने कहा कि फिर उसने गिरफ्तारी से बचने के लिए उसके शव को सीएनजी पंप के पास एक नहर में फेंक दिया.

पुलिस उपायुक्त (द्वारका) शंकर चौधरी ने कहा कि सोमवार शाम करीब 6 बजे पुलिस नियंत्रण कक्ष को फोन आया कि डाबड़ी इलाके में एक सीएनजी पंप के पास एक महिला का शव पड़ा हुआ है. पुलिस ने कहा कि 17 वर्षीय आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 और 201 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Related posts

Leave a Comment