भूल गया 4 साल का साथ, लिव इन पार्टनर का घोंट दिया गला, घर से 12 किमी. दूर ले जाकर फेंका शव

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में सनसनीखेज वारदात सामने आई है. लिव इन रिलेशनशिप में रह रही 25 वर्षीय महिला का गला घोंटकर हत्या कर दी गई. इसके बाद महिला के शव को घटना वाले स्थान से 12 किलोमीटर दूर ले जाकर ठिकाने लगाया गया. ये सनसनीखेज वारदात पूर्वी दिल्ली के करावल नगर की है. जहां महिला का शव मिला है

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पुलिस को फोन के माध्यम से 12 अप्रैल को करावल नगर में महिला के शव की जानकारी मिली थी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में ले लिया था. शव का पोस्टमार्टम कराया गया. उसमें साफ निकल कर आया कि 25 वर्षीय महिला की गला घोंट कर हत्या की गई.

शादी को लेकर दोनों के बीच हुआ झगड़ा
इसके बाद पुलिस ने इस पूरे मामले का केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी. पूर्वी दिल्ली के डीसीपी जॉय टिर्की ने बताया कि शुरुआती जानकारी में पता चला कि मृतक महिला का नाम रोहिना नाज उर्फ माही था. वह चार साल से विनीत नाम के शख्स के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी. महिला अक्सर ही विनीत से शादी करने का दबाव बनाती थी. इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा होता था.

पुलिस को CCTV फुटेज से मिली मदद
पुलिस का मानना है कि हत्या वाले दिन भी ऐसा ही झगड़ा हुआ होगा. जिसके बाद उसके पार्टनर ने लड़ाई झगड़े के दौरान उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. पुलिस को इस पूरी जांच में सीसीटीवी फुटेज की खूब मदद मिली. पुलिस ने घटना वाली रात का सीसीटीवी फुटेज खंगाला. इसमें दिखा कि एक बाइक में दो संदिग्ध लोग बैठे हुए हैं. उनके बीच एक महिला बैठी हुई है.

कृष्णा नगर से गिरफ्तार हुई हत्यारे की बहन
हत्यारे घर से 12 किलोमीटर दूर शव को ठिकाने लगाने के लिए गए. फुटेज में शव को ले जाते हुए साथ में एक महिला भी दिखाई दी. यह महिला कोई और नहीं हत्यारे विनीत की बहन थी. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से कृष्णा नगर से महिला को गिरफ्तार कर लिया है. महिला का नाम पारुल है.

हत्यारा अभी भी है फरार
गिरफ्तारी के बाद पारुल ने कबूल किया है कि उसने भाई के साथ मिलकर लिव इन रिलेशनशिप में रह रही रोहिना को मारने की साजिश रची थी. घटना के बाद से हत्यारा विनीत फरार हो गया. पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है.

Related posts

Leave a Comment