सोशल मीडिया पर दो लड़कियों की फ्रेंडशिप, जबरन संबंध बनाने का आरोप, अब शादी को लेकर कट रहा बवाल

आपने सुना होगा कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दो लोग मिले और दोस्ती हुई कि जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली, वहीं कोई सोशल मीडिया का इस्तेमाल एक अच्छा जीवनसाथी तलाश करने के लिए भी करता है लेकिन राजस्थान के नागौर जिले में एक लड़की के लिए सोशल मीडिया पर दोस्ती करना भारी पड़ गया. दरअसल राजस्थान के नागौर जिले के लाडनूं कस्बे की एक लड़की ने मध्यप्रदेश की लड़की से सोशल मीडिया पर दोस्ती की और दोनों में बातचीत आगे बढ़ गई. वहीं आरोप है कि मध्यप्रदेश की रहने वाली लड़की ने राजस्थान की लड़की से जबरन संबंध बना लिए और एक दूसरे की निजी तस्वीरें खींच ली जिसके बाद वह शादी की जिद पर अड़ गई और घर लाडनूं आकर जमकर बवाल काटा.

वहीं लड़की ने शादी नहीं करने पर सारी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने तक की धमकी दे डाली. वहीं पूरे मामले में पुलिस की एंट्री हुई और बवाल के बाद इस लड़की को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

‘शादी करो या फिर 10 लाख रुपये दो’
घटना के मुताबिक सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती के कुछ दिन बाद ही मध्यप्रदेश की रहने वाली लड़की राजस्थान आ गई और वह अपनी दोस्त के घर पहुंच गई. बताया जा रहा है कि वहां जाकर उसने उस लड़की से शादी करने को कहा और उसे अपने साथ जबरदस्ती ले जाने लगी.

वहीं लड़की के मना करने पर उसके साथ मारपीट करने लगी. वहीं नागौर की रहने वाली लड़की का आरोप है कि मारपीट के बाद उसने नागौर की लड़की के शादी नहीं करने के बदले में 10 लाख रुपये की मांग की और पैसा नहीं देने पर ब्लैकमेल करने की धमकी देने लगी.

‘सोशल मीडिया पर कर दूंगी बदनाम’
घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि मामला नागौर के लाडनूं थाना क्षेत्र का है जहां रविवार को नागौर की लड़की थाने पहुंच कर शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस को मिली शिकायत में लड़की ने बताया कि शनिवार की रात करीब 10 बजे मध्यप्रदेश से आई लड़की जबरन उसके घर में घुस गई और उसके साथ मारपीट करने लगी.

वहीं शादी से मना करने पर उसे सोशल मीडिया पर बदनाम करने की धमकी दी. फिलहाल पुलिस ने लड़की की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और आरोपी महिला को पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया है.

Related posts

Leave a Comment