‘5 साल पूरे करेगी सरकार, बजट होगा खास’, सीएम की कुर्सी के घमासान के बीच कॉन्फिडेंट दिखे अशोक गहलोत

सत्ता संघर्ष के बीच राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlet) ने शनिवार (1 अक्टूबर) को बीकानेर संभाग (Bikaner Division) का दौरा किया. यहां करणी सिंह स्टेडियम में ग्रामीण (Karni Singh Stadium) ओलंपिक कबड्डी मैच के फाइनल (Rural Olympic Kabaddi Match) में मौजूद रहे. इस दौरान सीएम अशोक गहलोत (CM) पूरी तरह से कॉन्फिडेंट दिखाई दिये.

सीएम गहलोत ने कहा, “मैं राजस्थान का हूं और यहां से कहीं दूर नहीं जा रहा, हमारी सरकार 5 साल कार्यकाल पूरा करेगी.” उन्होंने कहा कि मैं फिर से दोहराता हूं कि अबकी बार बजट खास होगा. सरकार का बजट का युवाओं और छात्रों को समर्पित रहेगा. 

दरअसल, अशोक गहलोत पिछले एक हफ्ते से सुर्खियों में बने हुये हैं. कांग्रेस के अंदरूनी कलह के बीच उनका ज्यादातर वक्त जयपुर और दिल्ली के बीच में बीत रहा है. इस बीच अचानक बीकानेर संभाग क्षेत्र में अशोक गहलोत के आने से सियासी हलचल तेज हो गई है, क्योंकि बीकानेर में कांग्रेस के तीन विधायक ऐसे हैं जिनकी गिनती गहलोत खेमे में होती है. 

अशोक गहलोत ने जनता से मांगा एक और मौका
वहीं, अशोक गहलोत जब करणी सिंह स्टेडियम पहुंचे, तब उन्हें देख खिलाड़ियों ने गहलोत-गहलोत के नारे लगाए. स्टेडियम में सैंकड़ों की संख्या में खिलाड़ी मौजूद थे. सीएम के साथ मंत्री बीडी कल्ला, भंवर सिंह भाटी भी मौजूद रहे. सीएम गहलोत ने इस दौरान जनता से अपील किया कि कांग्रेस को चुनाव में एक और मौका दे दीजिए. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने जनहित में कई अहम फैसले लिए. जनहित को सरकार ने सर्वोपरी रखा. 

‘बीजेपी लोकतंत्र को तोड़ने में जुटी हुई है’
कार्यक्रम (Program) में लोगों को संबोधित करते हुये सीएम अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlet) ने केंद्र की मोदी सरकार (Modi Government) पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा, “मोदी के राज में देश में आपसी वैमनस्यता बढ़ी है.” सीएम गहलोत (CM) ने बीजेपी (BJP) पर तगड़ा हमला बोलते हये कहा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) देश बचाने के लिए हो रही है. वहीं, बीजेपी लोकतंत्र को तोड़ने में जुटी हुई है. सीएम ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी को अपार जनसमर्थन मिल रहा है.

Related posts

Leave a Comment