17 पोतों की दादी को 15 साल के बच्चे से हुआ प्यार, दोनों बहुत जल्द शादी करने वाली है

कहते हैं प्यार की कोई उम्र नहीं होती है. ये एक ऐसी चीज़ है जो न उम्र देखती है और ना ही मज़हब. ये एक ऐसी चीज़ है, जो किसी से कभी भी हो जाती है. ये तो कभी भी किसी को किसी से भी हो जाता है (Amazing Love Story). इस बात को साबित करते हैं अमेरिका 24 वर्षीय कुरान मैककैन और 61 साल की चेरिल मैकग्रेगोर. दोनों के बीच 37 साल उम्र का फासला है, मगर प्यार बरकरार है. एक रिपोर्ट के अनुसार, 15 साल की उम्र में चेरिल की मुलाक़ात कुरान से हुई थी, तब से चेरिल को कुरान से प्यार हो गया, जो अभी तक जारी है. दोनों इंटरनेट की दुनिया के सबसे रोमांटिक कपल हैं. दोनों अपने प्यार को टिकटॉक और इंस्टाग्राम पर शेयर करते हैं.
चेरिल के 17 पोते-पोतियां हैं. इसके बावजूद भी वो कुरान से प्यार करती हैं. उनके प्यार के कई दुश्मन भी हैं. सोशल मीडिया पर बहुत सारे निगेटिव कमेंट्स भी करते हैं, मगर दोनों को कोई फर्क नहीं पड़ता है. चेरिल ने अपने प्यार का इज़हार कुरान से सबसे पहले किया था, जिसे कुरान से स्वीकार भी कर लिया. दोनों को एक दूसरे से बेहद प्यार भी है. सोशल मीडिया पर कई रोमांटिक तस्वीरें शेयर भी करते हैं.
लोगों की परवाह नहीं
दोनों ने साथ मिलकर एक एडल्ट साइट भी बनाई है, इस साइट के ज़रिए दोनों पैसे कमाते हैं.अपने रिश्ते के बारे में चेरिल बताती हैं कि दोनों को एक दूसरे से बेहद प्यार है. दोनों अपनी ज़िंदगी में बेहद ख़ुश हैं, अब जल्द ही दोनों शादी भी करने वाले हैं. कहा भी जाता है प्यार किया नहीं जाता हो जाता है. इसका उदाहरण अमेरिका के ये कपल हैं.

Related posts

Leave a Comment