हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज, सड़क हादसे में बाल-बाल बचे काफिले में शामिल एस्कॉर्ट गाड़ी की ट्रक से टक्कर….

Haryana Home Minister Anil Vij: हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज का काफिला शनिवार को बहादुरगढ़ स्थित कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेसवे पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस दौरान एक ट्रक की टक्कर लगने के बाद काफिले में शामिल एस्कॉर्ट गाड़ी अनियंत्रित होकर आगे चल रही मंत्री अनिल विज की गाड़ी से टकरा गई। हालांकि दुर्घटना केवल गाड़ियों के टकराने तक ही सीमित रही। किसी को चोट नहीं आई और कुछ देर बाद मंत्री गुड़गांव के लिए रवाना हो गए।

इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा, ‘हम कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेसवे पर रुके थे। मैं अपनी नई वोल्वो कार में बैठा था और ट्रक चला रहे एक व्यक्ति ने मेरी कार से कम से कम 10 फीट पीछे खड़े सुरक्षा वाहन में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि सुरक्षा वाहन ने आगे चलकर मेरी कार को टक्कर मार दी और उसे क्षतिग्रस्त कर दिया। सौभाग्य से हम सभी सुरक्षित हैं, लेकिन वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुए हैं।’ इसके बाद में विज गुड़गांव चले गए। वह रविवार को अंबाला स्थित अपने आवास लौटेंगे।

वहीं मामला संज्ञान में आने के बाद झज्जर जिला पुलिस और प्रशासन हरकत में आया। एसपी वसीम अकरम सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की गई। पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। पिछले महीने भी हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज की गाड़ी का सड़क पर चलते हुए शॉकर टूट गया था। इस दौरान भी अनिल विज बाल-बाल बच गए थे।

Related posts

Leave a Comment