गांजा सप्लाई करने वाला मथुरा निवासी आरोपी पवन क्राइम ब्रांच 17 के हत्थे चढ़ा, 10 किलो गांजा बरामद

फरीदाबाद: पुलिस कमिश्नर विकास अरोड़ा के दिशा निर्देश के तहत कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर 17 की टीम ने अवैध नशा तस्करी यह आरोप में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है जो फरीदाबाद के नशा तस्करों को नशा सप्लाई करता था।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम पवन है जो मथुरा जिले के कोसी कला एरिया का रहने वाला है। क्राइम ब्रांच की टीम अपने एरिया में गश्त कर रही थी कि गुप्त सूत्रों की सहायता से सूचना मिली कि एक व्यक्ति गांजा बेचने का काम करता है वह आज गांजा लेकर असावटी से बल्लभगढ़ की तरफ ऑटो में बैठकर आ रहा है गांजा बेचने के लिए साहूपूरा गांव में उतरेगा। यदि समय रहते कार्यवाही की जाए तो आरोपी को मौके से काबू किया जा सकता है।

सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच की टीम ने बताए गए स्थान से आरोपी को गांजे सहित काबू कर लिया। आरोपी के कब्जे से 10 किलो 248 ग्राम गांजा बरामद किया गया। आरोपी से गाजां रखने/ बेचने का लाइसेंस मांगा गया तो वह कोई भी दस्तावेज प्रस्तुत नहीं कर सका जिसके बाद उसे हिरासत में ले लिया गया।

आरोपी को काबू करके थाने लाया गया और थाना सदर बल्लभगढ़ में एनडीपीएस एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके पूछताछ शुरू की गई जिसमें आरोपी ने बताया कि वह पैसा कमाने के लालच में मथुरा के एक व्यक्ति से यह गांजा खरीदकर फरीदाबाद में नशा तस्करों को सप्लाई करता था। आरोपी के कब्जे से 10 किलो 248 ग्राम गांजा बरामद करके अदालत में पेश किया गया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है तथा इसे गांजा सप्लाई करने वाले आरोपी को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Related posts

Leave a Comment