दिल्ली-एनसीआर में आज कैसा रहेगा मौसम? जानिए तापमान से लेकर बारिश तक का ताजा अपडेट

दिल्ली: दिल्ली एनसीआर के लोगों को आज भी उमस भरी गर्मी का सामना करना पड़ सकता है. कल यानी बुधवार से बारिश होने के आसार हैं. हालांकि दिल्ली एनसीआर में कुछ जगहों पर हल्की बूंदा बांदी हो रही है लेकिन इससे गर्मी से कुछ खास राहत नहीं मिली है. दिल्ली में इस पूरे हफ्ते आसमान में बादल छाए रहेंगे. बुधवार से दिल्ली में मध्यम स्तर की बारिश होने का अनुमान है जिसकी वजह से तापमान में गिरावट आएगी.

दिल्ली का मौसम
मौसम विभाग के मुताबिक दिल्ली में आज न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 36 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है. कल यानी सोमवार को दिल्ली में न्यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस जबकि अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस रहा था. दिल्ली में आज हल्की बारिश या बूंदा बांदी के साथ आम तौर पर बादल छाए रहेंगे. अगले तीन दिन तक मौसम ऐसे ही बना रहेगा. कल हवा में नमी का स्तर 62 से 82 प्रतिशत के बीच रहा. दिल्ली में 29 जुलाई तक हल्की से मध्यम बारिश होगी.

नोएडा का मौसम
मौसम विभाग के मुताबिक नोएडा में आज न्यूनतम तापमान 30.4 डिग्री सेल्सियस जबकि अधिकतम तापमान 36.6 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है. कल यानी सोमवार को नोएडा में न्यूनतम तापमान 29.6 डिग्री सेल्सियस रहा जबकि अधिकतम तापमान 36.6 डिग्री सेल्सियस रहा. नोएडा में आज आसमान में आमतौर पर बादल छाए रहेंगे और हल्की बारिश या गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है.

गुरुग्राम का मौसम
गुरुग्राम में आज न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस जबकि अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेल्सियस रहा. गुरुग्राम में आज आंशिक रुप से बादल छाए रहेंगे. गरज के साथ हल्की बारिश की भी संभावना है. गुरुग्राम में कल हवा में नमी का स्तर 76 से 89 के बीच रहा.

Related posts

Leave a Comment