मैंने अमित शाह को फोन नहीं किया, अगर सबूत मिले तो इस्तीफा दे दूंगी, शुभेंदु के दावे पर भड़कीं ममता बनर्जी

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी ने बड़ा आरोप लगाया है. शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि जब चुनाव आयोग द्वारा टीएमसी का राष्ट्रीय पार्टी से दर्जा छिना था. तब ममता बनर्जी ने दिल्ली में बैठे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को फोन कर इस फैसले को रद्द किए जाने का अनुरोध किया था. शुभेंदु के इस दावे पर बुधवार को ममता बनर्जी ने कहा कि मैंने अमित शाह को फोन नहीं किया था. अगर यह बात सही निकली तो वो अपने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे देंगी.

दरअसल, बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी ने मंगलवार को सिंगूर में एक रैली के दौरान कहा कि हमने देखा कि कैसे ममता बनर्जी केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के इस्तीफे की मांग कर रही हैं. लेकिन वह खुद चुनाव आयोग द्वारा राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा छिनने के बाद उन्होंने बार-बार गृह मंत्री अमित शाह को फोन किया. उन्होंने चुनाव आयोग के इस फैसले को रद्द करने का अनुरोध किया था. हालांकि, इसका कोई नतीजा नहीं निकला और टीएमसी का राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा छिन गया.

ममता ने किया शुभेंदु के आरोपों का खंडन
शुभेंदु अधिकारी के इसी बयान पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को मीडिया से बात कर इन आरोपों का खंडन किया है. उन्होंने कहा कि मैंने अमित शाह को फोन नहीं किया है. अगर ये बात सही निकलती है कि वह टीएमसी का राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा छिनने के बाद अमित शाह को फोन किया था. तो वह अपने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे देंगी.

कानूनी कार्रवाई पर पार्टी कर रही विचार
इसके साथ ही तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने भीअपने ट्विटर अकाउंट से भी बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी पर हमला बोला है. पार्टी ने कहा कि बीजेपी नेता मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की प्रतिष्ठा को खराब करने का प्रयास कर रहे हैं. पार्टी उनके निराधार दावों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई पर भी विचार कर रही है.

मेशा झूठ बोलते हैं शुभेंदु अधिकारी
टीएमसी प्रवक्ता कुणाल घोष ने कहा कि शुभेंदु अधिकारी के दावों में जरा सी भी सच्चाई नहीं हैं. वह हमेशा ही झूठ बोलते हैं. इसके पहले भी अधिकारी ने कई ऐसे बयान दिए हैं, जिनका कोई मतलब नहीं है. साथ ही उन्होंने कहा कि पार्टी का राष्ट्रीय दर्जा छिनने से कुछ फर्क नहीं पड़ने वाला है. पार्टी का नाम वही रहेगा. जो अभी है.

Related posts

Leave a Comment