‘दिल्ली के लिए चट्टान की तरह खड़ा मिलूंगा’, केजरीवाल बोले-फ्री बिजली बंद करने की साजिश रच रहे LG

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर उप राज्यपाल को को निशाने पर लिया है. दिल्ली में फ्री बिजली को लेकर अरविंद केजरीवाल ने उपराज्यपाल पर आरोप लगाते हुए तीखा हमला बोला. केजरीवाल ने आरोप लगाया कि उपराज्यपाल दिल्ली में फ्री बिजली को बंद करने की साजिश रच रहे हैं.दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को ट्वीट कर दिल्ली के उप राज्यपाल पर निशाना साधते हुए कहा, दिल्ली की फ़्री बिजली को बंद करने के लिए साज़िश रची जा रही है. लेकिन हम इनकी साज़िश को कभी सफल नहीं होने देंगे. दिल्ली की जनता के हक़ के लिए केजरीवाल चट्टान की तरह खड़ा मिलेगा. LG साहब, बाद में कृपया ये मत कहिएगा कि मर्यादाएँ टूट रही हैं.

केजरीवाल ने LG पर भी बोला हमला
दिल्ली के उपराज्यपाल पर भी अरविंद केजरीवाल ने तीखे हमले बोले. इससे पहले शुक्रवार को सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा, हम काम करना चाहते हैं लेकिन अड़ंगा न डाला जाए. हमारे शिक्षकों को हम ट्रेनिंग के लिए विदेश भेजते थे, उनका शानदार एक्सपोज़र रहा.

अभी तक क़रीब 1200 प्रिंसिपल बाहर जा चुके हैं, मार्च और दिसंबर में भी कुछ शिक्षक जाने वाले थे जिन्हें रोक दिया गया. इसके अलावा केजरीवाल ने कहा था कि दिल्ली डायलॉग कमीशन के दफ़्तर पर ताला लगा दिया गया, योगा क्लासेज बंद करा दी गईं.

आप सरकार के खिलाफ साजिश रच रहे LG
उन्होंने आरोप लगाए कि दिल्ली के एलजी अब भी लगातार हमारी सरकार के खिलाफ साजिश रचने में लगे हुए हैं. केजरीवाल ने आरोप लगाया कि एलजी अब बिजली कि सब्सिडी बंद चाहते हैं, इससे उनको क्या फायदा हो जाएगा. केजरवाल ने कहा कि पहले एमसीडी मेयर चुनाव में अड़ंगा डालने की कोशिश की गई फिर बजट रोकने की कोशिश हुई. उन्होंने कहा कि दिल्ली के एलजी एक काम बता दो जो आठ साल में अच्छा किया हो.

Related posts

Leave a Comment