‘पुलिस में शिकायत की तो जान से मरवा दूंगा’…रेप पीड़िता को मिली दाऊद के नाम की धमकी

मुंबई: मुंबई में बलात्कार पीड़िता (लेखिका) महिला को व्यापारी आरोपी ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) के नाम की धमकी दी है और कहा कि पुलिस में शिकायत की तो जान से मरवा दूंगा. मुंबई के जुहू इलाक़े में स्थित एक फाइव स्टार होटल में 75 साल के एक बिजनेसमैन पर 35 साल की लेखिका के साथ बलात्कार का आरोप है. उस पीड़ित महिला ने उस व्यापारी के खिलाफ मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन (Amboli Police Station) में इस बात की शिकायत दर्ज कराई थी.

महिला की शिकायत के आधार पर शुक्रवार को पुलिस ने आईपीसी की धारा 376(2)एन, 504 के तहत मामला दर्ज कर लिया. चौंकाने वाली बात यह है कि महिला ने आरोप लगाया है कि वो उस व्यापारी के ख़िलाफ शिकायत दर्ज ना कराए इसके लिए उसे D गैंग से फ़ोन आया था.

बलात्कार पीड़िता को दाऊद के नाम की धमकी!

पीड़ित महिला के मुताबिक़ व्यापारी ने उससे 2 करोड़ रुपए कर्ज लिया था और उसे वापस नहीं किया. साथ ही जब पीड़ित महिला ने उस पर हो रहे अत्याचारों के खिलाफ आवाज उठाने की कोशिश की तब व्यवसायी ने कुख्यात गुंडे दाऊद इब्राहिम के नाम पर महिला को सीधे धमकाया है. व्यापारी ने उसे बताया कि दाऊद इब्राहिम मेरा दोस्त है और हाजी मस्तान मेरी पत्नी की बहन का पति है.
पीड़ित महिला का आरोप

बलात्कार पीड़ित महिला (Rape Victim Woman) ने दावा किया है कि इस बारे में वो किसी से कुछ भी कहती है तो उसे जान से मरवा देने की धमकी व्यापारी (Businessman) ने उसे दी थी. फिलहाल इस मामले की जांच अंबोली पुलिस से MIDC पुलिस को ट्रांसफ़र किया है क्योंकि इस क्राइम की शुरुआत MIDC की ज्यूरिसडिक्शन में हुई थी. MIDC पुलिस महिला के दावों की जांच कर रही है और बता रही है कि दोषियों के ख़िलाफ़ उचित क़ानूनी करवाई की जाएगी.

Related posts

Leave a Comment