ओडिशा में ज़हरीले सांप के डसने से गुस्साए शख्स ने सांप को ही काटकर मार डाला

जाजपुर,ओडिशा: ओडिशा (Odisha) में मनुष्य के बदला (Revenge) लेने का हैरान कर देने वाले मामला सामने आया है. ओडिशा के जाजपुर जिले के एक सुदूर गांव में 45 साल के एक शख्स ने कथित तौर पर सांप को काटकर मार डाला (Man Bites Snake) क्योंकि सांप ने पहले उसे काट लिया था. दरअसल दनागड़ी प्रखंड के अंतर्गत सालिजंगा पंचायत के गंभारीपटिया गांव के रहने वाले किशोर बद्रा बुधवार रात को अपने खेत से काम करके लौट थे. इस दौरान एक सांप ने उनके पैर में काट लिया. बद्रा सांप को पकड़ने में कामयाब रहे और बदला लेने के उद्देश्य से उन्होंने सांप को काट-काटकर मार डाला.
बद्रा ने कहा, “रात को जब मैं घर लौट रहा था तो किसी चीज ने मेरे पैर पर काट लिया. मैं टॉर्च जलाकर देखा तो वह जहरीला सांप करैत था. बदला लेने के लिए, मैंने साप को हाथ से पकड़ा और कथित रूप से काट-काट सांप को मौके पर ही मार दिया.”
इस घटना के बाद वह मरे हुए सांप को लेकर गांव पहुंचे और अपनी पत्नी को पूरी कहानी बताई. जल्द ही यह घटना गांव में चर्चा का विषय बन गई और बद्रा ने अपने दोस्तों को सांप दिखाया.
कुछ लोगों ने बद्रा को अस्पताल जाने की सलाह दी, लेकिन उसने अस्पताल जाने से मना कर दिया और इसके बजाये सलाह के लिए उसी रात एक पारंपरिक नीम हकीम के पास गया. संयोगवश सांप के काटने पर बद्रा पर कोई असर नहीं हुआ है.

Related posts

Leave a Comment