जेल में बंद TMC नेता अनुब्रत का सहयोगी बिप्लब BJP में शामिल, ममता बनर्जी को झटका

जेल में बंद तृणमूल कांग्रेस (TMC) के नेता अनुब्रत मंडल के एक करीबी सहयोगी बिप्लब ओझा बीजेपी में शामिल हो गए. टीएमसी के बीरभूम जिले के उपाध्यक्ष ओझा ने पश्चिम बंगाल की सत्तारूढ़ पार्टी में अवसर की कमी और कार्य के लिए कठिन माहौल की बात कहते हुए भाजपा का रुख किया.

ओझा राज्य विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी की मौजूदगी में एक बैठक में भाजपा में शामिल हुए. तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता कुणाल घोष ने कहा कि ओझा के कदम का अगले साल होने वाले पंचायत चुनावों में पार्टी के प्रदर्शन पर कोई असर नहीं पड़ेगा. टीएमसी नेता अनुब्रत मंडल का परोक्ष रूप से जिक्र करते हुए शुभेंदु अधिकारी ने कहा, एक बड़ा नेता, जो मछली विक्रेता हुआ करता था, तिहाड़ जेल जाने के लिए तैयार है. उनका सहयोगी पहले से ही वहां है.

गौरतलब है कि पशु तस्करी के मामले में मंडल के पूर्व अंगरक्षक सहगल हुसैन को गिरफ्तार किया गया था और वह अभी तिहाड़ जेल में बंद है.टीएमसी नेता शिवठाकुर मंडल द्वारा दायर मामले में तृणमूल के बीरभूम जिला अध्यक्ष अनुब्रत मंडल को कोर्ट जमानत दे दी.

अनुब्रत मंडल को मंगलवार को दुबराजपुर कोर्ट ले जाया गया. उस मामले में जज ने उन्हें जमानत दे दी थी. उन्हें 2 हजार रुपये के बदले जमानत दी गई. मामले की अगली सुनवाई एक जनवरी को है, लेकिन अनुब्रत मंडल को जमानत मिलने के बाद अब इसकी अटकलें तेज हो गई है कि क्या प्रवर्तन निदेशालय गाय तस्करी के मामले में उन्हें दिल्ली ले जाएगी? दिल्ली कोर्ट ने उन्हें पूछताछ के लिए दिल्ली ले जाने की अनुमति दे दी थी.

Related posts

Leave a Comment