जम्‍मू कश्‍मीर : 12 घंटे में हुए दो अलग-अलग एनकाउंटर में जैश कमांडर सहित 5 आतंकी ढेर

श्रीनगर : जम्‍मू कश्‍मीर के पुलवामा और बडगाम जिले में सुरक्षाबलों ने दो अलग- अलग मुठभेड़ों के दौरान आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद और लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े पांच आतंकियों को मार गिराया है. मारे गए आतंकियों में जैश ए मोहम्‍मद का एक कमांडर और एक पाकिस्‍तानी आतंकी भी शामिल है. आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने रविवार को कहा कि पिछले 12 घंटों में दो मुठभेड़ों में जैश कमांडर जाहिद वानी और एक पाकिस्तानी आतंकवादी सहित पांच आतंकवादी मारे गए हैं.

कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट किया, “पाकिस्तान प्रायोजित प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर और जैश के पांच आतंकवादी पिछले 12 घंटों में दो मुठभेड़ों में मारे गए. मारे गए आतंकियों में जैश कमांडर आतंकवादी जाहिद वानी और एक पाकिस्तानी आतंकवादी शामिल है. यह हमारे लिए बड़ी सफलता है: आईजीपी कश्मीर.”

पुलिस के अनुसार, पुलवामा जिले के नायरा इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में चार आतंकवादी मारे गए हैं. कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट किया, “हथियार और गोला-बारूद सहित आपत्तिजनक सामग्री बरामद. तलाशी जारी है.”

साथ ही बडगाम के चरार-ए-शरीफ इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर हो गया है. पुलिस ने कहा, “एक एके 56 राइफल सहित आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई है. तलाशी जारी है.”

Related posts

Leave a Comment