अतीक अहमद से ज्यादा खतरनाक केसीआर, बीजेपी नेता ने माफिया से की तेलंगाना CM की तुलना

हैदराबाद: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय कुमार का एक विवादित बयान सामने आया है. उन्होंने अपने बयान तेलांगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव की तुलना हाल में मारे गए गैंगस्टर डॉन अतीक अहमद से की है. उन्होंने कहा कि सीएम के. चंद्रशेखर राव अतीक से ज्यादा खतरनाक हैं. एक जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी नेता ने आरोप लगाया कि तेलांगाना सीएम अपनी पॉवर का गलत यूज कर रहे है.

सजंय के अनुसार केसीआर लोगों की संपत्ति हड़पने के लिए अपनी पॉवर का यूज कर रहे है. उन्होंने कहा कि जिस अतीक बूंदक की नोंक पर लोगों की संपति हड़पता था. वो भी ऐसा कुछ कर रहे है. बीजेपी अध्यक्ष ने आगे कहा कि हमारी पार्टी बेरोजगार युवाओं के लिए न्याय की लड़ाई लड़ती रहेगी.

हम झुकने वालों में से नहीं है
सीएम कितने भी शक्तिशाली हो. हम झुकने वालों में से नहीं है. वहीं उन्होंने तेलंगाना सरकार पर टीएसपीएससी परीक्षा के 30 लाख उम्मीदवारों के भविष्य को खतरे में डालने का आरोप लगाया है. बता दें बीजेपी नेताओं के अनुसार जब तक टीएसपीएससी एग्जाम में शामिल होने वाले युवाओं को मुआवजा नहीं मिलेगा, तब तक वो अपनी लड़ाऊ जारी रखेंगे. बीजेपी नेता के अनुसार टीएसपीएससी परीक्षा के लिए तैयार करने के कई माता-पिता ने कर्ज ले रखा था.

हम हर साल जॉब कैलेंडर जारी करेंगे
उन्होंने आगे कहा कि हमारी सरकार सत्ता में आने के बाद हर साल जॉब कैलेंडर जारी करेंगे और खाली पदों पर भर्ती करेंगे.वहीं टीएसपीएससी पेपर लीक मामले में जांच की मांग करते हुए बीजेपी नेता ने कहा कि मेरे लिए जेल जाना कोई नई बात नहीं है. उन्होंने कहा कि मेरा लक्ष्य है कि इस पार्टी को शासन से खत्म करना. उन्होंने आगे कहा कि मुझे नहीं मालूम है कि पुलिस मुझे कहां ले जा रही है, लेकिन पिछले आठ घंटे से हम सड़क पर थे.

Related posts

Leave a Comment