माफिया अतीक अहमद की तबियत बिगड़ी, कोर्ट में पेशी से पहले बढ़ा बीपी

प्रयागराज: अतीक अहमद की अचनाक तबियत बिगड़ गई है। आज माफिया की उमेश पाल हत्याकांड में प्रयागराज के सीजेएम कोर्ट में पेशी होनी है। लेकिन उससे पहले अतीक की सेहत खराब होने लगी है। फिलहाल दो डॉक्टरों ने अतीक अहमद का चेक अप किया है। बताया जा रहा है कि अतीक अहमद का बीपी काफी बढ़ा हुआ है। डॉक्टरों ने अतीक अहमद को बीपी की दवाई दी है। अतीक ने डॉक्टर को बताया कि बहुत गर्मी लगने की वजह से बैरक में वह केवल वो दो घंटे ही सो पाया है।

नैनी जेल में गर्मी से तड़पा अतीक, बढ़ गया बीपी

बता दें कि माफिया और पूर्व सांसद अतीक अहमद को बुधवार को फिर से साबरमती जेल से प्रयागराज के नैनी सेंट्रल जेल लाया गया है। आज उमेश पाल हत्या मामले में उसकी और भाई अशरफ की सीजेएम अदालत में पेशी होनी है। अधिकारियों ने बताया कि अतीक अहमद शाम करीब छह बजे नैनी जेल जेल पहुंचा। उन्होंने बताया कि उमेश पाल हत्याकांड में पूछताछ के लिए पुलिस उसे हिरासत में देने का अनुरोध करेगी। लेकिन कोर्ट में पेशी से पहले ही अतीक अहमद की तबियत बिगड़ गई है। अतीक ने डॉक्टरों को बताया कि नैनी जेल में गर्मी की वजह से उसका बीपी बढ़ गया है।

सीजेएम कोर्ट सुरक्षा टाइट, कोर्ट में केवल चुने हुए लोग
वहीं प्रयागराज के सीजेएम कोर्ट पर अतीक की पेशी को लेकर सुरक्षा बेहद सख्त कर दी गई है। चारों तरफ से बेरिकेडिंग कर दी है। उमेश पाल हत्याकांड में आज अतीक और अशरफ को अलग-अलग जेल वैन के जरिए नैनी जेल से निकालकर सीजेएम कोर्ट में पेश किया जाएगा। सिर्फ आरोपी और केस से जुड़े वकील ही कोर्ट में जा सकेंगे। कोर्ट में मीडिया और दूसरे वकीलों की एंट्री आज बंद रहेगी।

Related posts

Leave a Comment