मथुरा के सफाई कर्मी की नौकरी बहाल, कूड़ा गाड़ी में पीएम मोदी और योगी की तस्वीरें मिलने पर हुआ था बर्खास्त

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मथुरा (Mathura) में बीते दिनों एक सफाई कर्मचारी (Sanitation Worker) को बर्खास्त किए जाने के मामले के तूल पकड़ने पर उसकी नौकरी को बहाल कर दिया गया है. पूरे मामले में मथुरा-वृंदावन नगर निगम (Mathura-Vrindavan Nagar Nigam) में ठेके पर रखे गए एक सफाई कर्मचारी की कचरा गाड़ी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) की तस्वीर मिलने के बाद इसका वीडियो वायरल हो गया था.

जिस पर संज्ञान लेते हुए मथुरा-वृंदावन नगर निगम के अधिकारियों ने सफाई कर्मचारी को बर्खास्त कर दिया था. जिसके बाद सफाई कर्मचारी और उनके परिवार द्वारा उठाई गई मांगों को ध्यान में रखते हुए, सफाई कर्मचारी को चेतावनी के साथ ड्यूटी पर वापस ले लिया गया है.

कुड़ा गाड़ी में थी पीएम मोदी और सीएम योगी की तस्वीर

बता दें कि यह मामला शनिवार को तब सामने आया जब सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल होने लगा, जिसमें मथुरा के जनरलगंज इलाके में तैनात संविदा सफाई कर्मचारी बॉबी की कूड़ा गाड़ी में पीएम मोदी और योगी आदित्यनाथ के फ्रेम किए हुए चित्र दिखाई दिए.

वीडियो वायरल होने के बाद नौकरी से हुआ था बर्खास्त

फिलहाल इस पर बॉबी का कहना था कि उसे ये पोस्टर एक सड़क किनारे कूड़े पर गिरे मिले थे और वह सिर्फ अपना काम कर रहा था, इसमें उसकी कोई गलती नहीं थी. वहीं मथुरा-वृंदावन नगर निगम (Mathura-Vrindavan Nagar Nigam) के अतिरिक्त नगर आयुक्त सत्येंद्र कुमार तिवारी ने मामले में संज्ञान लेते हुए बॉबी को नौकरी से बर्खास्त कर दिया था.

Related posts

Leave a Comment