बदमाशों ने दिनदहाड़े ATM गार्ड की हत्या कर लूट लिए 45 लाख, पुलिस जांच में जुटी

बिहार के सुपौल जिले के जदिया थाना क्षेत्र में सोमवार को पुलिस को खुली चुनौती देते हुए दो बदमाशों ने मिलकर दिनदहाड़े ATM में पैसे डालने के दौरान 45 लाख रुपए लूट लिए. इस दौरान बदमाशों ने विरोध करने पर एक गार्ड की गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस अब बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. सुपौल के पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने मीडिया को बताया कि स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम (ATM) में पैसे डालने वाली निजी कंपनी एसआईएस (SIS) के दो कर्मचारी जदिया बाजार स्थित एक एटीमएम में पहुंचे थे.

रुपयों से भरा ब्रीफकेस लेकर एक कर्मचारी और गार्ड जैसे ही एटीएम के पास पहुंचे वहां खड़े एक युवक ने गार्ड की सिर में गोली मार दी, जैसे ही वह जमीन पर गिरा रुपयों वाला ब्रीफकेस ले लिया. ब्रीफकेस में 45 लाख रुपये थे. गोली लगने से निजी कंपनी के गार्ड की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश हवा में गोली चलते हुए फरार हो गए.

उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान पिपरा निवासी संजय कुमार के रूप में की गई है. कुमार ने बताया कि सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर दी है और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

पटना में भी चली गोली महिला समेत दो की मौत
पटना के नौबतपुर थाना क्षेत्र के परसा गांव में बाइक सवाई अपराधियों ने दिनदहाड़े महिला समेत दो को गोली मार दी. वारदात के बाद अपराधी खौफ पैदा करने के लिये हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए.दोनों घायलों को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. जहां दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है.
बिहार में राज्‍य सरकार अपराध पर लगाम लगाने में नाकाम साबित हाकेती नजर आ रही है.

इससे पहले रविवार को रेलवे स्टेशन के बाहर ड्यूटी करने के दौरान सब इंस्पेक्टर विनय कुमार सिंह को अपराधियों ने गोली मारी थी. घायल सब इंस्पेक्टर विनय कुमार सिंह को गंभीर हालत में वरना रेफर किया गया. गोली मारने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए थे.

Related posts

Leave a Comment